दुबले-पतले हर्ष और ‘भारी-भरकम’ भारती सिंह में कैसे बनी बात, बेहद खास है इनकी लव स्टोरी

भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी, लेकिन शादी के 7 साल पहले से वो एक-दूसरे को जानते थे, पहले दोनों की मुलाकात सिर्फ दोस्ती तक सीमित थी, लेकिन फिर ये रिश्ता प्यार में बदल गया।

New Delhi, Oct 28 : टीवी की लॉफ्टर क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह को द ग्रेट इंटियन लॉफ्टर चैलेंज से पहचान मिली थी, इस शो में भारती विजेता तो नहीं बन पाई थी, लेकिन उनके लिये सफलता के रास्ते खोल दिये, एक टीवी शो में भारती ने लल्ली का किरदार निभाया, जिसने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया, फिर वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी, भारती तब भी खूब चर्चा में आई थी, जब उन्होने खुद से 3 साल छोटे राइटर हर्ष लिंबाचिया से 2017 में शादी की थी, दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

Advertisement

हर्ष के प्रपोज को मजाक समझ बैठी थी
भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी, लेकिन शादी के 7 साल पहले से वो एक-दूसरे को जानते थे, पहले दोनों की मुलाकात सिर्फ दोस्ती तक सीमित थी, लेकिन फिर ये रिश्ता प्यार में बदल गया, bharti harsh हर्ष और भारती की मुलाकात रिएलिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी, उस वक्त भारती शो में कंटेस्टेंट के तौर पर आई थी, हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे। शो के दौरान दोनों अकसर स्क्रिप्ट पर बातें करते, ऐसा करते हुए दोनों की दोस्ती हो गई, हर्ष को भारती अच्छी लगने लगी, दोस्ती के एक साल पूरे होने तक उन्हें यकीन हो गया, कि भारती दोस्त से कुछ ज्यादा है, एक दिन हर्ष ने अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोचा, भारती को प्रपोज कर दिया, भारती को लगा कि वो शायद मजाक कर रहे हैं, वो समझ ही नहीं पाई कि हर्ष उन्हें सचमुच पसंद करने लगे थे।

Advertisement

हर तरह से पसंद करते हैं हर्ष
हर्ष के प्रपोज को मजाक समझने की वजह भारती का वजन था, दरअसल भारती हमेशा से अपने वजन के बारे में खुलकर बोलती रहती हैं, एक इंटरव्यू में भारती ने कहा था कि मैं सोचती थी कि मैं मोटी हूं, घर वाले कोई मोटा सा लड़का ढूंढकर शादी कर देंगे, ऐसे में जब हर्ष ने पहली बार आई लव यू लिखकर भेजा, तो मैं समझ ही नहीं पाई कि सच है कि मजाक। bharti भारती ने कहा मेरे दिमाग में हर्ष जैसे पतले शख्स की तस्वीर कभी थी ही नहीं, उसने मुझे प्यार करना सिखाया है, वहीं हर्ष का कहना है कि भारती मेरे लिये परफेक्ट हैं, मोटे पतले होने से क्या होता है, भारती दिल की बहुत अच्छी है, मैं उसके नेचर और व्यक्तित्व से प्यार करता हूं, भारती हमेशा कहती हैं कि वो लकी हैं कि उन्हें हर्ष मिले।

Advertisement

प्यार की मिसाल हैं भारती और हर्ष
भारती ने सेट पर मस्ती को लेकर खुलासा किया था, उन्होने बताया कि हर्ष हमेशा चाहते हैं कि शो अच्छा जाए, इसलिये कई बार वो मुझसे सेट पर फ्लर्ट करने के लिये भी कह देते हैं, बैकस्टेज से मेरे कान में लगे हेडफोन में कहते हैं, bharti singh1 इसकी गोद में बैठ जाओ, उसको किस कर लो, अब अगर पति ही दूसरों को किस करने को कह रहा है, तो मैं क्या करुं। आपको बता दें कि भारती जहां पंजाबी हैं, तो वहीं उनके पति गुजरात से ताल्लुक रखते हैं, भारती ने कहा, गुजराती होने पर भी हर्ष बहुत खर्चा करते हैं, जहां हम पंजाबी कंजूस कर जाते हैं, वहां वो खुलकर पैसे खर्च करते हैं, कितनी बार मैंने एक दो लाख रुपये का पर्स देखकर छोड़ दिया, लेकिन हर्ष वो ले आते हैं, मुझे खुशी है कि मैंने हर्ष को अपना जीवनसाथी चुना, हम जीतना सेट पर मस्ती करते हैं, उतनी ही रियल लाइफ में भी खुश रहते हैं।