वकार यूनिस के नमाज वाले बयान पर कुमार विश्वास ने ली मौज, खूब पढा जा रहा ट्वीट

वकार यूनिस ने अपने नमाज वाले बयान पर माफी मांगते हुए लिखा, इस गर्मागर्मी में मैंने कुछ ऐसा कह दिया, जो मेरे कहने का मकसद नहीं था, उससे कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, मैं इसके लिये माफी मांगना चाहता हूं।

New Delhi, Oct 28 : भारत-पाक मैच के बाद पूर्व दिग्गज गेंदबाज वकार यूनिस ने हिंदूओं के बीच नमाज का एक बयान दिया था, जिससे वो लोगों के निशाने पर आ गये थे, हालांकि बाद में वकार ने अपने इस बयान पर ट्वीट कर माफी भी मांगी, वकार ने अपने ट्वीट में कहा, कि वो बात उन्होने गरमागरमी में कह दी थी, लेकिन उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था, उनके इस ट्वीट पर अब कवि कुमार विश्वास ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है।

Advertisement

माफी मांगी
वकार यूनिस ने अपने नमाज वाले बयान पर माफी मांगते हुए लिखा, इस गर्मागर्मी में मैंने कुछ ऐसा कह दिया, जो मेरे कहने का मकसद नहीं था, उससे कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, मैं इसके लिये माफी मांगना चाहता हूं, मेरा ऐसा करने का बिल्कुल भी इरादा नहीं था, ये एक वास्तविक गलती थी, खेल जाति, रंग या धर्म की परवाह किये बिना लोगों को एकजुट करता है।

Advertisement

कुमार का ट्वीट
वकार यूनिस के ट्वीट पर जवाब देते हुए कवि कुमार विश्वास ने लिखा, तुम टीवी स्टूडियो में बहुत हीट पर आ जाते हो, खैर अब जब-जब भी ज्यादा हीट पर आया करो, तो ढाका के पूरे फोटोज निकालकर देख लिया करो, घर के बुजुर्गों पर होंगे ही, भारत की तरफ से आपको झप्पी, कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब ट्वीट कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहें कमेंट
हामिद नाम के एक यूजर ने कुमार के ट्वीट पर लिखा, घर में फैल रही नफरत तुम्हें नजर नहीं आती, त्रिपुरा पर अब तक आपने एक ट्वीट नहीं किया, राजेन्द्र पांडे नाम के यूजर ने लिखा, बाकी लोगों की तरह वकार ने भी अपनी गलती को याद किया, kumar-vishwas (1) माफी मांगी, ये बहुत ही अच्छी बात है, ऐसा होना भी चाहिये। आपको बता दें कि भारत-पाक के मैच के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज रिजवान ने जीत के जश्न के दौरान ऊपर वाले का शुक्रिया अदा किया, मैदान में खड़े होकर ही नमाज भी पढी, इस बात का जिक्र करते हुए वकार यूनिस ने कहा था कि सबसे अच्छी बात ये रही, कि रिजवान ने मैदान में हिंदूओं के बीच नमाज पढी, ये मेरे लिये बेहद खास पल था।

Advertisement