इस सुपरस्‍टार एक्‍टर का हुआ निधन, जिम में कसरत कर रहे थे, क्रिकेट से लेकर फिल्‍म जगत में शोक

फिल्‍म इंडस्‍ट्री को अचानक गहरा झटका लगा है । 46 साल की उम्र में इस सुपरस्‍टार एक्‍टर का निधन शॉकिंग देने वाला है । ट्विटर पर शोक व्‍यक्‍त कर रहे हैं ।

New Delhi, Oct 29: कन्‍नड़ सुपरस्टार एक्टर पुनीत राजकुमार का आज सुबह जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया । लेकिन इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका । पुनीत की मौत की खबर सुनते ही सभी को झटका लगा । क्रिकेट से लेकर फिल्‍म जगत तक के लोग उन्‍हें याद कर शोक व्‍यक्‍त कर रहे हैं ।

Advertisement

46 साल के थे पुनीत
पुनीत राजकुमार को पॉवर स्‍टार कहा जाता था, वो लाखों दिलों में धड़कने वाले चहेते स्‍टार थे । पुनीत की उम्र सिर्फ 46 साल थी । पुनीत जिम में कसरत कर रहे थे जब उन्‍हें दिल का दौरा पड़ गया । एक्‍टर फिटनेस के लिए मशहूर थे, जिम जाना उनका रूटीन था । किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन यहीं उनकी मौत भी उन्‍हें ढूढ़ते हुए चली आएगी । एक्‍टर की मौत के बाद कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री ही नहीं पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री मौन हो गई है । ये एक गहरा सदमा है, जिसकी झलक सेलेब्‍स के ट्वीट्स में नजर आ रही है ।

Advertisement

एक के बाद एक आ रहे हैं ट्वीट
पुनीत राजकुमार के निधन की खबर हर किसी के लिए शॉक थी । 46 साल के अपने साथ अभिनेता को खोना हर किसी को सदमा दे गया । सोनू सूद, बोनी कपूर, राज डीके, वीरेन्‍द्र सहगवा, पृथ्‍वीराज सुकुमारन, राम पोथेनेनी, हरभजन सिंह तमाम ऐसे सेलेब हैं जो इस खबर के बाद सदमे में आ गए । सोशल मीडिया पर सभी उन्‍हें याद कर रहे हैं । बता रहे हैं कि ये खबर कितनी पीड़ादायी है सभी के लिए । इस मुश्किल घड़ी में सभी उनके परिवार को सांत्‍वना दे रहे हैं । पुनीत का हंसुख चेहरा आज सभी की आंखों में बार-बार दिख रहा है, आंखें नम है और जाने वाले के लिए भगवान से यही प्रर्थना की उसे शांति मिले ।

Advertisement

पावरस्टार के रूप में लोकप्रिय
कन्‍नड़ सिनेमा में पावरस्‍टार कहलाने वाले पुनीत राजकुमार सुपरस्टार थे। पुनीत ने हाल ही में निर्देशक चेतन कुमार के साथ ‘जेम्स’ की शूटिंग पूरी की थी, इसके साथ ही ‘द्वित्वा’ पर पवन कुमार के साथ काम शुरू करना था। उनकी सबसे हालिया रिलीज ‘युवरत्ना’ है। फैंस के लिए ये अत्‍यंत दुख की घड़ी है । पुनीत अपने पीछे पत्‍नी अश्विनी रेवनाथ और दो बच्‍चों को अकेला छोड़ गए हैं । परिवार को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा पुनीत के साथ कैसे हो गया ।

Advertisement

https://twitter.com/SonuSood/status/1453998426920656898