पति ने पत्नी की उसके प्रेमी से करा दी शादी, विदा करते हुए बोला – जाओ कोमल! जी लो अपनी जिंदगी…

पति ने पत्‍नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी और ऐसी मुबारकबाद दी कि सब सन्‍न रह गए । बचपन के प्‍यार से शादी होने के बाद अब नया जोड़ा खुश है ।

New Delhi, Oct 30: जाओ कोमल! आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया है। अब खुश रहना। दोनों मिलकर अपनी नई दुनिया बसा लो। तुम भी यही चाहती थी। मैं अब तुम्हें इस बंधन से मुक्त करता हूं। शादी के बाद ये दुआएं एक पति ने अपनी पत्‍नी को दी हैं जिसकी शादी उसने उसके बचपन के प्रेमी से करा दी । बर्रा आठ के रहने वाले पंकज शर्मा ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पिंटू सिंह से कराकर उन्‍हें खुशी खुशी विदा कर दिया । पूरा मामला आगे पढ़ें ।

Advertisement

प्रेमी से करा दी पति ने शादी
मामला कानुर का है, गोल मेडिकल चौराहे के पास आशा ज्योति केंद्र में शुक्रवार को एक अनूठा नजारा देखने को मिला । यहां पति पंकज के सामने ही पत्‍नी कोमल अपने प्रेमी के साथ फेरे ले रही थी। प्रेमी को पाकर पत्नी तो निहाल हो गई थी मगर पति की आंखों के सामने 2 मई 2021 की वह घटना भी याद आ रही थी जब इसी कोमल के साथ उसने सात फेरे लिए थे। आज उसी कोमल का हाथ पति ने हमेशा के लिए पिंटू सिंह को दे दिया।

Advertisement

बचपन का प्‍यार
कहानी प्रतापपुर सचेंडी से शुरू होती है। यहां की रहने वाली कोमल शर्मा और चकरपुर मुरलीपुर के पिंटू सिंह भौंती के राजकीय इंटर कॉलेज में एक साथ पढ़ा करते थे। नौवीं क्लास में दोनों की दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार हो गया । साल दलते रहे और प्रेम की डोर और मजबूत होने लगी । कोमल ने बीएससी तक शिक्षा ग्रहण की और पिंटू ने इंटर के बाद राजकीय पॉलीटेक्निक से इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा किया। दोनों ही नौकरी मिलने के बाद शादी का प्‍लान कर रहे थे लेकिन इस बीच कोमल के परिजनों ने उसकी शादी पंकज शर्मा से करवा दी। लेकिन शादी के बाद भी कोमल और पिंटू अलग नहीं हुए, दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रहती थी ।

Advertisement

करवा चौथ से पहले भाग गई कोमल
शादी के बाद कोमल, पति पंकज के साथ गुड़गांव चली गई । पंकज वहां एक कंपनी में कंप्यूटर स्पेशलिस्ट के तौर पर काम रहा था। इस दौरान पत्नी की प्रेमी से बातचीत जारी रही । रक्षाबंधन के दिन पत्नी ने पति के सामने अपने बचपन के प्‍यार का खुलासा कर दिया । नाराज होकर पंकज ने यह बात अपने साले को बताई। इसके बाद कोमल अपने मायके चली गई।woman police station 2 अब वो वहां से करवा चौथ के दो दिन पहले ही 21 को मायके से अपने मन से ससुराल पहुंच गई। लेकिन वो ससुराल से 22 अक्तूबर को कल्याणपुर सहेलियों के यहां जाने की बात कहकर गायब हो गई। जिसके बाद पंकज ने कोमल के भाइयों के साथ जाकर बर्रा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पति ने करवा दी शादी
पुलिस ने जब उसकी तलाश की, प्रेमी पिंटू से भी पूछताछ हुई तब मामला सामने आया । कोमल खुद डीसीपी रवीना त्यागी के पास पहुंची और एक प्रार्थना पत्र देकर कहा कि मैं प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं। उसनेmarriage कहा कि उसे मायका और ससुराल दोनों पक्षों से जान का खतरा है। मामले में आगे की कार्रवाई आशा ज्योति केंद्र की सब इंस्पेक्टर निधि गुप्ता ने शुरू की। तीनों पक्षों को बुलाया गया । इसके बाद पिंटू ने भी साथ रहने और शादी करने की बात कही। आखिरकार पति और कोमल के भाइयों ने उसकी शादी प्रेमी ससे करा दी  ।