शादी से 15 दिन पहले दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया दूल्हा, दुल्हन ने थाने में जड़ा थप्पड़

जब पड़ताल शुरू हुई तो पता चला कि लड़की लड़की पाबूपुरा निवासी बादल नायक नाम के युवक के साथ शादी के इरादे से भाग गई है । पिछले 6 साल से बादल और उस लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा है।

New Delhi, Nov 01: राजस्थान के जोधपुर में एक दूल्हा अपनी शादी से दो हफ्ते पहले अपने ही दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया । पुलिस को शिकायत मिलते ही तुरंत कार्रवाई हुई और दुल्हे को लड़की के साथ पकड़ लिया गाया है । मामले में दुल्हन ने दूल्हे के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है । लेकिन थाने में जो ड्रामा हुआ वो देखने लायक था । दुलहन ने दूल्‍हे को थाने में ही थप्‍पड़ रसीद कर दिए ।

Advertisement

शादी से पहले ड्रामा
राजस्थान के जोधपुर के रतनाड़ा में  शादी से 15 दिन पहले दूल्हा अपने ही दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया था। मामले में पुलिस ने बताया कि  शनिवार शाम एक परिवार ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की jodhpur dulha (2)रिपोर्ट दर्ज कराई थी । परिजनों ने अपनी शिकायत में बताया था कि उनकी बेटी नर्सिंग कर रही है लेकिन शुक्रवार से ही वो घर से गायब है । जब पड़ताल शुरू हुई तो पता चला कि लड़की लड़की पाबूपुरा निवासी बादल नायक नाम के युवक के साथ शादी के इरादे से भाग गई है ।

Advertisement

शादी करना चाहते थे
इसके बाद पुलिस ने बादल और लड़की को पकड़कर थाने ले आए । जब पूछताछ शुरू की तो पता चला कि वो दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन शनिवार होने के कारण नहीं हो पाई । दरअसल  बादल नायक अपने दोस्त अमित की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया था । अमित से ब्रेकअप के बाद लड़की बादल को दिल दे बैठी थी । पिछले 6 साल से बादल और उस लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा है, लेकिन इसी बीच बादल की शादी तय हो गई । वो परिवार को मना नहीं कर पाया, इसी 14 नवंबर को उसकी शादी तय थी ।

Advertisement

दुल्‍हन ने जड़े थप्‍पड़
रतानाड़ा थाने के एसआई भंवर सिंह ने मीडिया को बताया कि दुल्हन ने दूल्हे बादल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था । लड़की की गुमशुदगी केस की जांच में पता चला वो युवक बादल ही है । brideजब बादल दूसरी लड़की के साथ थाने लाया गया तो दुल्हन भी वहां पहुंची । उसने गुस्से में आकर बादल को थप्पड़ भी जड़ दिया । बाद में पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया । पुलिस ने दूल्हे बादल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।