आम्रपाली दूबे से अक्षरा सिंह तक, इन भोजपुरी हिरोइनों को हुआ शादीशुदा एक्टर्स से प्यार

आज हम आपको कुछ ऐसे भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जो एक्टिंग करते-करते शादीशुदा एक्टर्स को दिल दे बैठी।

New Delhi, Nov 02 : लोकप्रियता के मामले में भोजपुरी सिनेमा भी किसी से कम नहीं है, पिछले कुछ सालों में इस इंडस्ट्री में कला के क्षेत्र में अपनी जगह बनाई है, भोजपुरी स्टार्स भी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है, आज हम आपको कुछ ऐसे भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जो एक्टिंग करते-करते शादीशुदा एक्टर्स को दिल दे बैठी।

Advertisement

आम्रपाली दूबे
भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे ने निरहुआ के साथ कई फिल्मों में काम किया है, दोनों की जोड़ी इस कदर पसंद की जाती है, कि दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है, यहां तक कि दोनों के अफेयर के भी खूब चर्चे हैं।

Advertisement

निधि झा
भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा भी शादीशुदा एक्टर यश कुमार के प्यार में है, दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं, यश कुमार की पहले एक्ट्रेस अंजना से शादी हो चुकी है, कहा ये भी जाता है, कि दोनों अब अलग हो चुके हैं।

Advertisement

काजल राघवानी
एक्ट्रेस काजल राघवानी और भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव के बीच भी रोमांस की खूब चर्चा है, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गये, काजल ने भोजपुरी स्टार पर धोखा देने के आरोप लगाये थे, जिसके बाद दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आये।

अक्षरा सिंह
एक समय था, जब एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं, कहा जाता है कि पवन सिंह ने अक्षरा के बजाय किसी और से शादी कर ली, इसी बात को लेकर एक्ट्रेस नाराज हो गई और उनसे अलग हो गई, अक्षरा ने पवन सिंह पर कई संगीन आरोप भी लगा चुकी हैं।

नगमा
भोजपुरी सुपरस्टार रविकिशन भी एक्ट्रेस नगमा से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, कहा जाता है कि रवि अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे, इसी वजह से दोनों का रिश्ता नाम नहीं ले सका।