हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने चढाया इंटरनेट का पारा, बीच पर इस तरह आई नजर

सोमवार को हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में वो ब्लैक मोनोकनी पहने नजर आ रही हैं, तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होने लिखा सूरज और रेत।

New Delhi, Nov 02 : टी-20 विश्वकप 2021 में अब तक टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, पहले मैच में पाक से 10 विकेट से हार, फिर दूसरे मैच में भी न्यूजीलैंड से 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, एक तरफ जहां टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को लेकर लोग लगातार सवाल दाग रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी मस्ती में मगन नजर आ रही हैं, कभी बेटे संग चिल करती, तो कभी बीच पर बिकिनी बेब बनी उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, आइये आपको भी दिखाते हैं कि टी-20 विश्वकप के दौरान नताशा क्या कर रही हैं।

Advertisement

नई तस्वीर
सोमवार को हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में वो ब्लैक मोनोकनी पहने नजर आ रही हैं, तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होने लिखा सूरज और रेत। उनकी इस तस्वीर पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि टीम इंडिया इसी वजह से ही है, पिकनिक मनाने ही तो गये हैं सब साथ में।

Advertisement

ट्रोलर्स के निशाने पर
नताशा के पति और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से अपने प्रदर्शन को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं, हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी उन्होने बेहद धीमी पारी खेली थी, hardik pandya उन्होने 23 गेंदों में 24 रन बनाये थे, वहीं इंजरी की वजह से गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं, न्यूजीलैंड के खिलाफ दो ओवर गेंदबाजी की, काफी महंगे रहे और विकेट भी नहीं मिला।

Advertisement

पत्नी छाई है
दूसरी ओर नताशा अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर छायी हुई है, अपनी बिकिनी तस्वीरों से पहले उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वो ब्लू कलर की लांग ड्रेस पहने नजर आई था, नताशा के साथ-साथ उनका बेटा भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, हाल ही में हेलोवीन के दौरकान अगस्त्य सफेद की चादर पहने क्यूट सा भूत बना नजर आया था।