14 गाड़ियां, फॉर्म हाउस, साढे 4 करोड़ की संपत्ति, पकड़ा गया हेड कांस्टेबल

हेड कांस्टेबल सच्चिदानंद सिंह फिलहाल तिलवारगट पुलिस थाने में तैनात हैं, करोड़पति कांस्टेबल पर की गई इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया है।

New Delhi, Nov 03 : एमपी में आय से अधिक संपत्ति मामले में जबलपुर लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है, जब लोकायुक्त ने एमपी पुलिस में कार्यरत हेड कांस्टेबल सच्चिदानंद सिंह के घर और फॉर्म हाउस पर छापेमारी की, तो उनके होश उड़ गये, दरअसल कार्रवाई के दौरान टीम को करोड़ों रुपये की संपत्ति तथा बहुत सारे वाहन मिले हैं।

Advertisement

करोड़ों की संपत्ति
हेड कांस्टेबल सच्चिदानंद सिंह फिलहाल तिलवारगट पुलिस थाने में तैनात हैं, rupees करोड़पति कांस्टेबल पर की गई इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया है, मंगलवार को की गई इस कार्रवाई में लोकायुक्त की टीम ने 4.39 करोड़ की संपत्ति तथा 14 गाड़ियां बरामद की है।

Advertisement

14 गाड़ियां
पुलिस उप अधीक्षक (लोकायुक्त) जेपी वर्मा ने कहा, हमारी टीम को छापेमारी के दौरान 4.39 करोड़ रुपये की संपत्ति, फार्म हाउस, Rupees1 गाड़ियां, खेती की जमीन, ज्वेलरी, 14 गाड़ियां तथा अन्य जरुरी सामान मिला है, उन्होने कहा कि अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

शिवपुरी में ही आया था ऐसा मामला सामने
इससे पहले भी एमपी में ऐसी ही एक मामला देखने को मिला था, अक्टूबर महीने में शिवपुरी जिले में सहायक समिति प्रबंधक के घर ईओडब्लयू ने छापेमारी की थी, इस छापेमारी में महीने की 12 हजार रुपये सैलरी लेने वाले मैनेजर के घर करोड़ों रुपये की संपत्ति मिली थी, शिवपुरी जिले की कोलारस तहसील में आने वाले पचावली सहकारिता बैंक में पिछले दिनों करोड़ों रुपये का घोटाला सामने आया था, करप्शन के इस मामले में लिप्त कर्मचारियों की कोर्ट ने संपत्ति जब्त करने के निर्देश दिये थे, कोर्ट के आदेश पर ही ईओडब्ल्यू की टीम ने विजयपुरम कॉलोनी में रहने वाले एमएस भार्गव के घर पर छापेमारी का एक्शन लिया था।