तेंदुलकर की लाडली ने पोस्ट की नई तस्वीर, लोग पूछने लगे शुभमन गिल को लेकर सवाल

ब्लैक ऑफ शोल्डर लहंगा पहने सारा तेंदुलकर खूबसूरत लग रही हैं, इस दौरान वो अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ दिवाली मनाती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Nov 07 : पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी ब्यूटी और लुक्स से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं, कभी मुंबई की सड़कों पर उन्हें स्पॉट किया जाता है, तो कभी सोशल मीडिया के जरिये वो सुर्खियां बटोरती है, हाल ही में उन्होने दिवाली सेलिब्रेशन की अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनकी तस्वीर देखकर फैंस को शुभमन गिल की याद आ गई, उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल किये जा रहे हैं।

Advertisement

लुक्स को लेकर चर्चा में
क्रिकेटरों के परिवार में जब भी किसी का जिक्र किया जाता है, तो उसमें सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम जरुर शामिल होता है, सारा ना सिर्फ अपने नाम से बल्कि अपने लुक्स और अदाओं से सुर्खियां बटोरती है, हाल ही में उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ब्लैक ड्रेस
ब्लैक ऑफ शोल्डर लहंगा पहने सारा तेंदुलकर खूबसूरत लग रही हैं, इस दौरान वो अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ दिवाली मनाती नजर आ रही हैं, हालांकि उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस को उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड शुभमन गिल की याद आ गई, कुछ लोगों ने दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी सवाल किये।

Advertisement

शुभमन का पोस्ट
दरअसल शुभमन गिल ने हाल ही में एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि फरिश्तों के प्यार में ना पड़ें, इसके बाद से सचिन की बेटी के पोस्ट पर लगातार लोग कमेंट कर कई सवाल पूछ रहे हैं, आपको बता दें कि सारा और शुभमन के ब्रेकअप की अफवाहें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी उड़ रही है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, कई बार उनका नाम क्रिकेटर शुभमन के साथ जोड़ा जा चुका है, सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई तरह की चर्चा की जाती है, लेकिन अभी तक दोनों के रिलेशन को किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं मिली है।