विकी कौशल संग फेरे लेने को तैयार कैटरीना कैफ! इस स्टार डायरेक्‍टर के घर हुई रोका सेरेमनी

कैटरीना कैफ और विकी कौशल जल्‍द शादी करने वाले हैं लेकिन उससे पहले दोनों की शादी से पहले की एक रस्‍म पूरी हो गई है । क्‍या है वो रस्‍म आगे जानिए ।

New Delhi, Nov 08: बॉलीवुड एकट्रेस कटरीना कैफ और उरी फेम एक्‍टर विकी कौशल दिसंबर में शादी करने वाले हैं । दोनों की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं । लेकिन इससेपहले एक और बड़ी खबर आ रही है । खबर ये है कि इन दोनों का रोका हो गया है । जी हां, शादी से पहले की एक बड़ी रस्‍म जो पंजाबी परिवारों में की जाती है वो है रोका सेरेमनी । कैटरीना और विकी ने दिवाली के दिन ही एक दूसरे का हाथ थाम लिया है ।

Advertisement

कबीर खान के घर हुई सेरेमनी
कैटरीना कैफ और विकी कौशल की रोका सेरमनी का ये फंक्‍शन katrina vicckiडायरेक्‍टर कबीर खान के घर पर हुआ । कबीर, कैटरीना के लिए परिवार की तरह हैं उनकी पत्‍नी मिनी माथुर कैटरीना के बहुत करीब हैं । कैट कबीर को अपना भाई मानती हैं । दिवाली पर दोनों परिवारों की सहमति से ये सेरेमनी पूरी कर दी गई ।

Advertisement

पहना था खूबसूरत लहंगा
खबर आ रही है कि कैटरीना ने रोका सेरेमनी के लिए खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था । वहीं विकी कौशन ट्रेडीशनल आउटफिट में ही थे । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं । अब इनके परिवार ने इनकी शादी के लिए हामी भर दी है । विकी और कैटरीना के फैंस इस समय खुशी से झूम रहे हैं । हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लगातार सामने आ रही खबरों को दोनों की ओर से कोई खंडन भी नहीं किया जा रहा है ।

Advertisement