मोबाइल रिपेयर करने वाले ने सीएम चन्नी को हराया, केजरीवाल ने जीत के बाद क्या कहा?

केजरीवाल ने कहा कैप्टन साहब हार गये, चन्नी साहब हार गये, नवजोत सिंह सिद्धू हार गये, ये बहुत बड़ा इंकलाब है, भगत सिंह ने कहा था कि आजादी मिलने के बाद हमने सिस्टम नहीं बदला तो कुछ नहीं होने वाला।

New Delhi, Mar 10 : पंजाब विधानसभा चुनाव में आप ने बड़ी जीत हासिल की है, जिसके बाद पार्टी सुप्रीमो तथा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज बाबा साहब अंबेडकर तथा भगत सिंह का सपना पूरा हुआ है, पंजाब की जनता ने इस बार सिस्टम बदला है, आप ने देश में सिस्टम बदला है।

Advertisement

आप ने बदला सिस्टम
केजरीवाल ने कहा कैप्टन साहब हार गये, चन्नी साहब हार गये, नवजोत सिंह सिद्धू हार गये, ये बहुत बड़ा इंकलाब है, भगत सिंह ने कहा था कि आजादी मिलने के बाद हमने सिस्टम नहीं बदला तो कुछ नहीं होने वाला, arvind kejriwal on lockdown पंजाब की जनता ने इस बार सिस्टम बदला है, आप ने देश सिस्टम बदला है।

Advertisement

केजरीवाल है देश का सच्चा सपूत
आप सुप्रीमो ने कहा कि मेरे खिलाफ बड़े षडयंत्र रचे गये, केजरीवाल को आतंकवादी कहा गया, लेकिन इन नतीजों के जरिये देश की जनता ने बोल दिया, कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं, बल्कि देश का सच्चा सपूत है। kejriwal उन्होने कहा कि आज नये भारत का संकल्प लेंगे, नये भारत जिसमें नफरत नहीं होगी, मां-बहनें सुरक्षित होंगी, शिक्षा होगी, उन्होने बिना नाम लिये केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम ऐसा भारत बनाएंगे, जिसमें कई मेडिकल कॉलेज होंगे, जिससे बच्चों को यूक्रेन नहीं जाना पड़ेगा।

Advertisement

हमें नफरत नहीं सेवा की राजनीति करनी है
केजरीवाल ने कहा कि सभी महिलाएं, युवा, किसान, गरीब सब आम आदमी पार्टी ज्वाइन करें, आज मोबाइल रिपेयर की दुकान में नौकरी करने वाले शख्स ने चन्नी को हराया, kejriwal आम कार्यकर्ता ने सिद्धू मजीठिया को हराया, उन्होने कहा कि छोटे भाई भगवंत सिंह मान को पंजाब का सीएम बनने पर बधाई, नतीजे अभी और बाकी है, इतना बड़ा बहुमत लोगों का विश्वास टूटने नहीं देना है, मेरे कपड़ों पर तंज कसे गये, मेरे रंग पर तंज कसे गये, लेकिन हमें नफरत नहीं बल्कि सेवा की राजनीति करनी है, मैंने भगवान हनुमान से आशीर्वाद लिया है।