IPL मैच देखने पहुंचे कपल अलग ही धुन में खोये थे, सबकुछ कैमरे में कैद, हो रहा वायरल

गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें एक कपल स्टैंड में एक-दूसरे में खोये हुए थे, दोनों एक-दूसरे को चूम रहे थे, तभी कैमरामैन ने इन पलों को कैमरे में कैद कर लिया।

New Delhi, Apr 03 : आईपीएल 2022 में हर दिन रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं, वहीं हर बार की तरह इस बार भी मैदान में मौजूद कैमरामैन जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं, जहां फैंस के लिये टीवी पर मैच पहुंचाने वाले ये कैमरामैन कभी-कभी ऐसे नजारे दिखा रहे हैं, कि हर कोई उनका मुरीद हो जाता है, ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है, जहां मौका था दिल्ली और गुजरात के मैच का, उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कैमरामैन ने उसे कैमरे में कैद कर लिया।

Advertisement

कपल एक-दूसरे को चूम रहे थे
इस साल का आईपीएल आयोजन भारत में ही हो रहा है, जहां लीग के मुकाबले मुंबई और पुणे में खेले जा रहे हैं, साथ ही लीग में इस बार कुल 10 टीमें खेल रही है, जिसके बाद आईपीएल का रोमांच हर मैच के साथ ही बढता जा रहा है, वहीं मुकाबलों के साथ-साथ आईपीएल में खिलाड़ियों के प्रदर्शन की भी बात होती है, लेकिन कई बार मैच कवर कर रहे कैमरामैन अंक बटोर लेते हैं।

Advertisement

कैमरे में कैद
दरअसल गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें एक कपल स्टैंड में एक-दूसरे में खोये हुए थे, दोनों एक-दूसरे को चूम रहे थे, तभी कैमरामैन ने इन पलों को कैमरे में कैद कर लिया, ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

जीत रही गुजरात की टीम
आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रही गुजरात टाइटंस की टीम जीत रही है, जहां टीम ने कल रात दिल्ली को मात दी, पहले गुजरात ने बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 171 रन बनाये, टीम की ओर से शुभमन गिल ने 84 रनों की शानदार पारी खेली, मैच के हीरो लॉकी फर्ग्यूसन रहे, जिन्होने 28 रन देकर 4 विकेट हासिल किये, दिल्ली की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ही कुछ संघर्ष करते दिखे।

Advertisement