IPL – कभी क्रुणाल पंड्या पर लगाये थे बड़े आरोप, अब दीपक हुड्डा के बदल गये सुर

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ने के बाद दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या काफी चर्चा में रहे, क्रिकेट फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि दोनों खिलाड़ी मैदान पर आपस में बात करेंगे या नहीं।

New Delhi, Apr 07 : क्रिकेट ऐसा खेल है, जहां पर खिलाड़ों के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है, लेकिन कभी-कभार ऐसा भी होता है कि दो खिलाड़ियों के अनबन के चलते दूरियां हो जाती है, ऐसे ही बीते साल घरेलू टूर्नामेंट के दौरान सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या के बीच मतभेद हो गया था, जिसके बाद क्रुणाल ने उन्हें टीम से बाहर करने की धमकी दी थी, बीते साल दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या बड़ौदा टीम का हिस्सा थे, गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन को लिखे ईमेल में दीपक हुड्डा पर क्रुणाल पर कई आरोप लगाये थे, अब आईपीएल 2022 में दोनों लखनऊ सुपर जायंट्स के लिये खेल रहे हैं।

Advertisement

दोस्ती जरुरी नहीं
आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ने के बाद दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या काफी चर्चा में रहे, क्रिकेट फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि दोनों खिलाड़ी मैदान पर आपस में बात करेंगे या नहीं, दीपक और क्रुणाल के बीच मतभेद पर टीम के मेंटोर गौतम गंभीर पहले ही बयान दे चुके हैं, उनका कहना था कि क्रिकेट मैदान पर परफॉरमेंस के लिये दोस्ती जरुरी नहीं है। दोनों को पता है कि वो लखनऊ सुपर जायंट्स में क्यों आये हैं, वहीं क्रुणाल और दीपक हुड्डा की बात की जाए, तो दोनों में दूरियां कम होती दिख रही है, ये बात दीपक के हालिया बयान से स्पष्ट हुई है।

Advertisement

क्रुणाल मेरे भाई
हाल ही में दैनिक जागरण को दिये इंटरव्यू में दीपक हुड्डा ने क्रुणाल के साथ अपने संबंधों को लेकर बयान दिया, उनसे पूछा गया कि टीम में क्रुणाल पंड्या हैं, तो उन्होने कहा कि वो मेरे भाई हैं, भाइयों के बीच लड़ाई होती रहती है, हम एक टीम में हैं, एक उद्देश्य के लिये खेल रहे हैं। कुल मिलाकर उनके इस बयान से स्पष्ट होता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच नजदीकियां बढ रही है।

Advertisement

आईपीएल 2022 में लखनऊ का प्रदर्शन
आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन अच्छा रहा है, टीम ने टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें दो जीते और एक हारा हैं, जिस मुकाबले में टीम को हार मिली, वो भी कांटे की टक्कर हुई थी, अंक तालिका में टीम पांचवें नंबर पर है, आज लखनऊ का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ है।