सोशल मीडिया सेंसेशन हैं आईपीएल में छाए ‘जूनियर ABD’ की गर्लफ्रेंड, तस्‍वीरों से नजर नहीं हटेगी

जूनियर एबी डिविलियर्स (जूनियर ABD) के नाम से मशहूर हो चुके डेवाल्ड ब्रेविस चर्चा में हैं । उनके साथ ही सुर्खियों में उनकी गर्लफ्रेंड भी है । आगे देखें तस्‍वीरें ।

New Delhi, Apr 07: मुंबई इंडियन्‍स की ओर से बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के जरिए अपना आईपीएल डेब्यू करने वाले डेवाल्‍ड ब्रेविस अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं । ब्रेविस मुंबई इंडियंस की ओर से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे । अपनी डेब्यू पारी में ब्रेविस ने 19 गेंद खेलकर 29 रन बनाए । उन्‍होंने दो छक्के और दो चौके जड़े । वरुण चक्रवर्ती की बॉल पर आगे बढ़कर शॉट खेलने के चक्कर में वह स्टम्प आउट हो गए । ब्रेविस को दिग्गज एबी डिविलियर्स के अंदाज में बैटिंग करने के चलते बेबी एबी (जूनियर ABD) भी बुलाया जा रहा है ।

Advertisement

गर्लफ्रेंड की हो रही चर्चा
जूनियर ABD के के साथ उनकी गर्लफ्रेंड लिंडी मारी की भी चर्चा है । लिंडी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं ।  ब्रेविस पिछले चार साल से लिंडी को डेट कर रहे हैं, दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट इनकी रोमांटिक तस्वीरों से भरे पड़े हैं । लिंडी की तस्‍वीरें देखकर आप भी उनसे नजर नहीं हटा पाएंगे ।

Advertisement

18 साल के हैं डेवाल्ड ब्रेविस
ब्रेविस का जन्म 29 अप्रैल 2003 को जोहानिसबर्ग में हुआ था, उनका एक बड़ा भाई भी है जिनका नाम रेनार्ड ब्रेविस है । खास बात ये कि एबी डिविलियर्स ने दो साल तक डेवाल्ड को मेंटॉर किया है, दोनों ने एक साथ कई नेट सेशन किए। 18 साल के डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 3 करोड़ रुपए में खरीदा था । 20 लाख रुपए की बेस प्राइस वाले ब्रेविस को खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) ने भी बोली लगाई थी।

Advertisement

गजब का प्रदर्शन
अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में डेवाल्ड ब्रेविस ने ऑलराउंड खेल दिखाया है । ब्रेविस ने छह मुकाबलों में 84.33 के एवरेज से 506 रन बनाकर अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 का धुंआधार समापन किया । इस दौरान उन्होंने दो शतक और तीन अर्धशतक जड़े । ब्रेविस ने गेंद से भी कमाल दिखाते हुए कुल सात विकेट चटकाए थे ।