शिवपाल यादव से पत्रकारों ने पूछा सीधा सवाल, क्या भाजपा में जाएंगे? ये जवाब मिला

शिवपाल यादव के बीजेपी में जाने की खबरें तेज है, लेकिन खुद नेता जी इस पर क्‍या कह रहे हैं । पत्रकारों ने जब उनसे सीधा सवाल पूछा तो जवाब में ये आया ।

New Delhi, Apr 07: शिवपाल सिंह यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चाओं के बीच इटावा की राजनीति गर्मा गई है । दरअसल शिवपाल के समर्थक उनके भाजपा में शामिल होने की खबरों से असमंजस में हैं । ऐसा इसलिए भी क्‍योंकि खुद शिवपाल ने इस मामले को लेकर रहस्य बनाकर रखा हुआ है । वहीं शिवपाल यादव से जब पत्रकारों ने भाजपा में शामिल होने को लेकर सीधा सवाल किया तो जवाब कुछ ऐसा आया, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए ।

Advertisement

इटावा में थे शि‍वपाल
बुधवार को शिवपाल सिंह यादव इटावा में अपने एक समर्थक के आटोमोबाइलshivpal akhilesh सेंटर का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे थे । शिवपाल यहां करीब एक घंटे तक रुके और फिर अपने पैतृक गांव सैफई चले गये । शिवपाल के किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में जाने की सूचना मिलने के बाद मीडिया का भी जमावड़ा लग गया, सवाल भी पूछे गए लेकिन शिवपाल सिंह यादव ने अटकलों पर कोई बयान नहीं दिया । यहां आए पत्रकारों ने शिवपाल सिंह यादव से पूछा कि आपको लेकर भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं हैं इस पर आपका क्या कहना है?

Advertisement

शिवपाल का हैरान करने वाला जवाब
इस सवाल के जवाब में शिवपाल यादव बोले..नो कमेंट! अभी कुछ भी नहीं बोलना है । जब कुछ कहना होगा तो बुला कर अपनी बात कहेंगे । इसके बाद पत्रकारों ने जब देश में बढ़ती महंगाई के सवाल किए तो भी शिवपाल ने नो कमेंट कह दिया । जाहिर है भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर शिवपाल की चुप्पी उनके ही समर्थकों को अब रास नहीं आ रही है । बताया जा रहा है कि शिवपाल समर्थक दबी जुबान से अब कहने लगे हैं कि फिलहाल शिवपाल के भाजपा के जरिये अच्छे दिन आने वाले नहीं हैं । उनके खास भी अब उनकी चुप्‍पी पर हैरत महसूस कर रहे हैं । कोई नहीं समझ पा रहा है आखिर प्रसपा प्रमुख के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं लगातार क्यों उड़ रही हैं? क्‍योंकि खुद शिवपाल भी इस बात को लेकर कुछ कहने के मूड में नहीं हैं ।

Advertisement

शिवपाल के बदले सुर
भाजपा में जाने को लेकर ना तो शिवपाल यादव की ओर से इंकार किया जा रहा है और ना ही भाजपा में शामिल होने की तस्दीक ही की जा रही है । शिवपाल के बदले हुए सुरों को देख समर्थकों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि शायद अब जल्द शिवपाल की भाजपा में एंट्री नहीं होगी । वहीं अपने चाचा और प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव के भाजपा मे शामिल होने को लेकर चल रही चर्चाओ पर कन्नौज पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव से जब सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि आप लोग इन सवाल पर अपना समय बरबाद ना करें ।