आसाराम के आश्रम की कार से मिला लड़की का शव, 4 दिनों से थी लापता

बताया जा रहा है कि ये लड़की अपने घर से 4 दिन पहले गायब हुई थी, जिसका शव आसाराम के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार में मिला है, कार के भीतर से दुर्गंध आने पर आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी खोलकर देखा, तो उसके भीतर शव पड़ा हुआ था।

Advertisement

New Delhi, Apr 08 : यूपी के गोंडा स्थित आसाराम के आश्रम में खड़ी एक कार से युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, शव की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, शव को कब्जे में ले लिया, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

4 दिनों से गायब थी लड़की
बताया जा रहा है कि ये लड़की अपने घर से 4 दिन पहले गायब हुई थी, जिसका शव आसाराम के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार में मिला है, कार के भीतर से दुर्गंध आने पर आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी खोलकर देखा, dead body तो उसके भीतर शव पड़ा हुआ था, जिसके बाद मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

Advertisement

पुलिस ने कार और आश्रम को किया सील
मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अलावा पूरे आश्रम को सील कर दिया है, जांच में जुट गई है, पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में ये मामला हत्या कर शव को छिपाये जाने का लग रहा है, घटना नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के बिमौर गांव का है, आसाराम के आश्रम के कैम्पस में ये कार बीते कई दिनों से खड़ी थी।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
पुलिस ने बताया कि कार के भीतर से बदबू आने के बाद आश्रम के चौकीदार ने जब उस कार को खोलकर देखा, तो उसके भीतर में शव दिखा, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और आश्रम को सील कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है।