कैटरीना कैफ को ब्लैक मोनोकनी में देख खुद को रोक नहीं सके ससुर शाम कौशल, कमेंट वायरल

स्विमवियर में पोस्ट की गई तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने लाइक और कमेंट किया है, वाणी कपूर, अनीता श्रॉफ अदजानिया समेत कइयों ने कमेंट किया, कैटरीना के पोस्ट पर उनके ससुर शाम कौशल ने भी कमेंट किया है।

New Delhi, Apr 08 : कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन पर है, जहां से दोनों अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं, कैटरीना ने ब्लैक मोनोकनी में तस्वीरें पोस्ट की थी, रेत पर बैठी एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज दे रही थी, नो-मेकअप लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, फैंस कैटरीना की तारीफ करते नहीं थक रहे, कैटरीना ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में कुछ लिखा तो नहीं, लेकिन उन्होने ब्लैक हार्ट, बीच और हैट का इमोजी बनाया है।

Advertisement

ससुर ने किया रिएक्ट
स्विमवियर में पोस्ट की गई तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने लाइक और कमेंट किया है, वाणी कपूर, अनीता श्रॉफ अदजानिया समेत कइयों ने कमेंट किया, कैटरीना के पोस्ट पर उनके ससुर शाम कौशल ने भी कमेंट किया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। ससुर ने इन तस्वीरों को लाइक किया है।

Advertisement

दूसरे सितारों ने किया लाइक
शाम कौशल के साथ दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, Katrina kaif आलिया भट्ट और सामंथा प्रभु ने भी कैटरीना की इन तस्वीरों को लाइक किया है। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स सेक्शन में फायर और हर्ट इमोजी की बरसात कर रहे हैं।

Advertisement

दिसंबर में शादी
आपको बता दें कि कैटरीना और विक्की ने दिसंबर 2021 में शादी की थी, शादी की सभी रस्में राजस्थान में हुई, जहां केवल परिवार के लोग और दोस्त ही शामिल थे, शादी के बाद ही कैटरीना और विक्की अपने काम में जुट गये, कैटरीना की आने वाली फिल्म टाइगर-3 है, जिसमें उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे। इसके साथ ही उनके पास मैरी क्रिसमस और फोन भूत भी है।