रवि शास्त्री का बड़ा दावा, ये खिलाड़ी इस साल रोहित शर्मा को जिता सकता है टी-20 विश्वकप

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को विश्व क्रिकेट का सबसे बेहतरीन उभरता बल्लेबाज करार दिया है, शास्त्री ने कहा कि शुभमन अपने अपार स्ट्रोक्स की वजह से टी-20 प्रारुप के लिये पूरी तरह से फिट है।

New Delhi, Apr 09 : आईपीएल 2022 के पहले 15 मुकाबलों से ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस साल लीग कितनी बेहतरीन हो रही है, सभी मैच अब तक शानदार हो रहे हैं, खासकर इस साल युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने सभी का ध्यान खींचा है, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री को भी आईपीएल से एक खिलाड़ी बेहद पसंद आया है, शास्त्री ने माना कि वो आने वाले समय में टीम इंडिया के लिये कमाल दिखाते नजर आएंगे।

Advertisement

शास्त्री हुए इस खिलाड़ी के फैन
पूर्व कोच रवि शास्त्री ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को विश्व क्रिकेट का सबसे बेहतरीन उभरता बल्लेबाज करार दिया है, शास्त्री ने कहा कि शुभमन अपने अपार स्ट्रोक्स की वजह से टी-20 प्रारुप के लिये पूरी तरह से फिट है, शुभमन गिल मौजूदा सीजन में गुजरात टाइटंस के लिये खेल रहे हैं। 22 वर्षीय ये बल्लेबाज इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन कर रहा है, इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिये टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करना चाहेगा, शास्त्री का ये भी मानना है, कि गिल टीम इंडिया को खिताब जीत हासिल करने में मददगार साबित हो सकते हैं।

Advertisement

अब तक शानदार प्रदर्शन
शुभमन गिल के प्रदर्शन पर बात करते हुए रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, गिल देश और विश्व क्रिकेट की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक हैं, अगर वो इसी तरह खेलता है, तो वो बड़े स्कोर बना सकता है, जब वह क्रीज पर जम जाता है, ravi shastri तो बल्लेबाजी कितनी आसान दिखती है। उन्होने कहा गिल में गेंद को सीमा से बाहर भेजने का भी दमखम है, समय है और ताकत है, वो खेल के इस प्रारुप के लिये ही बना है, उसका शॉट सलेक्शन और स्ट्राइक रोटेशन उसे दबाव कम करने में मदद करते हैं।

Advertisement

शास्त्री को गिल से बड़ी उम्मीद
शुभमन गिल ने पंजाब के खिलाफ 96 रनों की पारी खेली, शास्त्री ने कहा कि वो ऐसा खिलाड़ी है, Shubman जो खराब गेंद को बाहर भेजने में सक्षम है, शार्ट गेंद को खेलने में माहिर है, शुभमन गिल ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं, उन्होने 3 मैचों में 2 अर्धशतक लगाये हैं।