सोनम कपूर-आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में हुई चोरी, करोड़ों का कैश और गहने ले गए

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले बंगले में चोरी की खबर आ रही है । हैरानी की बात ये कि इस बात को एक महीने बीत चुके हैं और पुलिस खाली हाथ है ।

New Delhi, Apr 09: अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर प्रेग्‍नेंट हैं, इन दिनों वो मदरहुड की तैयारी कर रही हैं । लेकिन इस बीच उनसे जुड़ी एक परेशान करने वाली खबर आई है । दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में करोड़ों रुपये की चोरी की घटना सामने आई है। चोरी की घटना को एक महीना बीत चुका है और पुलिस के हाथ अभी खाली है। मामले में सोनम कपूर की दादी सास सरला आहूजा ने घर में चोरी होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

तुगलक रोड पुलिस थाने में दर्ज है रिपोर्ट
सोनम के ससुराल में हुई इस चोरी की रिपोर्ट दिल्‍ली के तुगलक रोड पुलिस थाने में दर्ज है । नइई दिल्ली जिले की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने शनिवार को बताया कि 23.02.22 को चोरी की शिकायत की गई थी । उन्होंने शिकायत में बताया कि 2.4 करोड़ मूल्य की कुछ नकदी और आभूषण चोरी हो गए हैं। उन्होंने इसे 11.02.22 को देखा था, लेकिन 23.02.22 को शिकायत की थी। पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए तुगलक रोड थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं और साक्ष्यों की जांच की जा रही है।

Advertisement

दादी ने कराई शिकायत दर्ज
आपको बता दें सोनम और आनंद आहुजा के दिल्ली वाले घर में यह चोरी इस साल sonam Kapoor2फरवरी के महीने में हुई थी । इस घर में सोनम की दादी सास सरला आहूजा अपने बेटे और बहू के साथ रहती हैं । घर में उनके करीब 35 नौकर हैं जो घर का सारा काम देखते हें । पुलिस अब इन सभी से पूछताछ कर रही है। फिलहाल सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस वक्त मुंबई में हैं।

Advertisement

प्रेग्‍नेंट हैं सोनम
आपको बता दें सोनम कपूर प्रेग्‍नेंसी पीरियड में हैं, पिछले दिनों उनको पति के मुंबई में स्‍टोर लॉन्‍च के मौके पर देखा गया था । वो बहुत ही खुश नजर आ रहीं थीं । इस ईवेंट पर उनके पिता अनिल कपूर भी वहां मौजूद थे । सोनम ने पैंट सूट पहना था जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था ।