लगातार चौथी हार के बाद अमित मिश्रा का तंज, धोनी की टीम की ‘भयंकर बेइज्जती’

अमित मिश्रा का नाम आईपीएल के सबसे शानदार स्पिन गेंदबाजों में शुमार किया जाता है, अपने 9 साल के करियर में उन्होने 155 मैचों में 23.97 के औसत से गेंदबाजी करते हुए 166 विकेट चटकाये हैं।

New Delhi, Apr 10 : पिछले साल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स इस साल जीत के लिये तरस रही है, रविन्द्र जडेजा की कप्तानी वाली इस टीम ने अब तक 4 मैचों में एक भी जीत नसीब नहीं हुआ है, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है।

Advertisement

अमित मिश्रा ने किया ट्रोल
एक समय बल्लेबाजों को अपनी फिरकी पर नचाने वाले अमित मिश्रा को इस साल मेगा ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला, हालांकि मिश्रा जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, आये दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं, हाल ही में उन्होने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए सीएसके को बुरी तरह ट्रोल कर दिया, दरअसल एक यूजर ने अमित मिश्रा से सीएसके में शामिल होने की अपील की, जिसका जवाब देते हुए मिश्रा ने कहा कि माफ करना दोस्त, इसके लिये अभी भी दो साल छोटा हूं।

Advertisement

4 बार की चैंपियन सीएसके
सीएसके अकसर अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा जताने के लिये जानी जाती है, यही वजह है कि इस टीम में युवाओं से ज्यादा 30 प्लस के खिलाड़ी हैं, हालांकि इन खिलाड़ियों की फिटनेस युवा खिलाड़ियों पर भी भारी पड़ती है। csk ipl 2021 (2) आईपीएल इतिहास में धोनी की अगुवाई में ये टीम 4 बार चैंपियन बनी है, हालांकि आईपीएल 15 के शुरुआत से पहले ही धोनी की टीम ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया, जडेजा को टीम की कमान दी गई, लेकिन प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

Advertisement

अमित मिश्रा का आईपीएल करियर
अमित मिश्रा का नाम आईपीएल के सबसे शानदार स्पिन गेंदबाजों में शुमार किया जाता है, अपने 9 साल के करियर में उन्होने 155 मैचों में 23.97 के औसत से गेंदबाजी करते हुए 166 विकेट चटकाये हैं, इस दौरान उनका इकॉनमी रेट सिर्फ 7.35 का रहा, इसके साथ ही वो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं, पिछले साल अमित मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, लेकिन इस साल उन्हें खरीददार नहीं मिला।

Advertisement