शादी के बाद और हसीन हो गई मौनी रॉय, पोस्ट की नई तस्वीरें, फैंस खूब लुटा रहे प्यार

मौनी रॉय के हुस्न के लाखों दीवाने हैं, वो जब भी अपनी तस्वीरें साझा करती है, तो इंटरनेट का पारा चढ जाता है, उन्होने एक बार फिर से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है।

New Delhi, Apr 10 : एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने कातिलाना हुस्न को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, वो अकसर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है, अब उन्होने अलग-अलग लुक में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

इंटरनेट का पारा चढाया
मौनी रॉय के हुस्न के लाखों दीवाने हैं, वो जब भी अपनी तस्वीरें साझा करती है, तो इंटरनेट का पारा चढ जाता है, उन्होने एक बार फिर से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है, उन्होने अलग-अलग लुक में अपनी तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

कैमरे के सामने हॉट पोज
इन तस्वीरों में मौनी का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है, उन्होने कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दिये हैं। किसी तस्वीर में ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं, तो किसी में पूल के भीतर चिल करती दिख रही है, मौनी हर लुक में कहर ढा रही हैं।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, आपको बता दें कि मौनी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आता है।