घसीट कर ले गया, रेप के बाद महिला से निर्भया जैसी हैवानियत, पकड़ा गया तो बोला

छत्तीसगढ़ से भयानक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है । यहां एक महिला से निर्भया से भी बदतर बर्ताव किया गया ।

New Delhi, Apr 11: छत्तीसगढ़ में महिला के साथ हैवानियत का एक ऐसा विभत्‍स मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे । हवस में अंधे हो चुके इस शख्‍स ने पहले महिला को घसीटा, उनके साथ दुष्कर्म किया फिर इसने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसेड़ दी । ये महिला मानसिक रूप से दिव्यांग बताई जा रही है । घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में हुई । इस महिला की मौत हो चुकी है।

Advertisement

हैवानियत के बाद मौत
दरअसल इलाके के लोगों को यह महिला बेहद ही बुरी हालत में सड़क पर मिली थीं। उनके शरीर पर कई चोट के गहरे निशान थे। स्थानीय लोग उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 58 साल की इस महिला की मौत को पुलिस ने शुरू में तो एक हादसा ही समझा था, लेकिन शव की जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तब जाकर महिला के साथ दरिंदगी का खुलासा हुआ ।

Advertisement

महिला के साथ हैवानियत के सबूत
डॉक्‍टरों ने बताया कि महिला के साथ ना सिर्फ बेरहमी के साथ मारपीट की गई है बल्कि उनके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को भी अंजाम दिया गया है। मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसके बाद एक फुटेज में एक शख्स इस महिला को घसीट कर ले जाता हुआ नजर आया । पुलिस ने स्थानीय लोगों से युवक के बारे में जानकारी जुटाई। खुलासा हुआ कि युवक का नाम किशन यादव है।

Advertisement

किशन ने बताया, क्‍यों बना वो हैवान
किशन यादव को जल्‍दी ही पकड़ लिया गया । गिरफ्तारी के बाद किशन ने पुलिस को जो हैवानियत की कहानी सुनाई उसे सुनकर वो भी दंग रह गए। किशन ने बताया कि वो मानसिक रुप से दिव्यांग महिला को खींच कर अपने साथ ले गया था, नसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने उसका विरोध किया और उसे धक्का दिया तो उसने लोहे की रॉड महिला के प्राइवेट पार्ट में घुसेड़ दी। उसने महिला को लात-घूंसों से पीटा और फिर सिर पर पत्थर पटक दिया । उसने कहा कि महिला विरोध कर रही थी इसलिए उसने उनकी हत्या कर दी । किशन की ये बातें समझ से परे हैं कि आखिर उस पर कैसी हवस सवार हुई थी जो उसने ऐसी करतूत की, उसे अपने किए का पछतावा भी नही है ।