रामनवमी की बधाई से गायब राम, मंदिर की जगह गुंबद, शर्लिन ने केजरीवाल पर उठाया सवाल

विज्ञापन की अजीब बात ये है कि इसमें कहीं भी भगवान की तस्वीर लगाना केजरीवाल सरकार को जरुरी नहीं लगा, जिसे देखकर लोग नाराज हो रहे हैं।

New Delhi, Apr 11 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रामनवमी की शुभकामनाएं देने के लिये अखबारों में एक विज्ञापन निकाला था, इस पर पीले-नीले विज्ञापन में सबसे ऊपर दिल्ली सीएम की ओर से पहले रामनवमी की बधाई दी गई, फिर नीचे सीएम की तस्वीर के साथ भगवान श्रीराम से सुख, शांति और समद्धि की कामना की गई।

Advertisement

भगवान की तस्वीर नहीं
विज्ञापन की अजीब बात ये है कि इसमें कहीं भी भगवान की तस्वीर लगाना केजरीवाल सरकार को जरुरी नहीं लगा, जिसे देखकर लोग नाराज हो रहे हैं, तस्वीर के अलावा इस विज्ञापन में भगवा रंग का इस्तेमाल ना होना भी लोगों को खल रहा है, साथ ही लोगों ने कहा कि केजरीवाल ने जो एड दिया है, उसमें नीले रंग में श्रीराम मंदिर नहीं दिखाया गया, बल्कि बाबरी मस्जिद दर्शाया गया है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने उठाया सवाल
अकसर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बकायदा दोनों तस्वीर ट्वीट किया है, साथ ही लोगों से पूछा है कि समझ में आया, उन्होने अपने पोस्ट के एक तरफ केजरीवाल का विज्ञापन लगया है, तो दूसरी ओर बाबरी मस्जिद की तस्वीर है।

Advertisement

लोग उठा रहे सवाल
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा रामनवमी का विज्ञापन है, लेकिन ना तो श्रीराम की तस्वीर है और ना ही मंदिर की शीर्ष पर झंडा है, kejriwal (1) ये मस्जिद की गुंबद जैसा लग रहा है, हिंदू त्योहार पर मुगल प्रेम, शर्म करो केजरीवाल, लोग आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement