कभी 2 शादी टूटने के बाद मीका से जुड़ा नाम, अब 35 की उम्र में मालदीव में कहर ढा रही एक्ट्रेस

एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनकी रीसेन्‍ट तस्‍वीरें फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं ।

New Delhi, Apr 12: चाहत खन्‍ना लॉकडाउन के समय तब चर्चा में आईं जब उनकी तस्‍वीरें मीका सिंह के साथ वायरल हुई । मीडिया में खबरें आईं कि चाहत और मीका रिलेशनशिप में हैं । लेकिन दरअसल दोनों के कोजी मोमेंट एक सॉन्‍ग के शूट से थे । गाना आया और सबने इसे बहुत पसंद किया । चाहत इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए काफी चर्चा में रहने लगीं । फिलहाल उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

ब्‍लैक बिकिनी में दिखाया जलवा
चाहत खन्‍ना ने रीसेन्‍टली इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक्‍ट्रेस मालदीव में हैं और वेकेशन का जमकर लुत्‍फ उठा रही हैं । चाहत ने भी मालदीव से बिकिनी में भी तस्‍वीरें शेयर की हैं । उनकी हाई वेस्‍ट डीप नेक यू पीस बिकिनी उन पर कमाल लग रही हैं ।

Advertisement

गॉर्जियस लग रहीं थीं चाहत
चाहत की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं । उनका अंदाज कातिलाना है । चाहत ने कुछ तस्‍वीरों में डिजायन ग्‍लासेज भी वेयर किए हुए हैं । कैमरे को पोज कर रहीं चाहत बेहद खूबसूरत लग रही हैं । तस्‍वीरों में चाहत कॉन्फिडेंस से भरपूर लग रही हैं । फैंस उनकी तस्‍वीरों पर हॉट और फज्ञयर इमोजी शेयर कर रहे हैं ।

Advertisement

दो शादी टूटी, दो बच्‍चों की मां हैं चाहत
टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में रही हैं, पहले पति भरत नरसिंहानी से तलाक के बाद चाहत ने फरहान मिर्जा से शादी की, हालांकि फरहान के साथ भी उनका तलाक हो गया, इसके बाद उन्होने दोबारा शादी नहीं की। चाहत अपने बच्‍चों की खुद ही देखभाल करती हैं । फिलहाल वो सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव हैं और अपनी तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती हैं । चाहत के पास कुछ म्‍यूजिक वीडियोज का काम है । इसके अलावा वो एड्स के जरिए भी कमाती हैं । चाहत ने कई टीवी सीरियल्‍स में भी काम किया हुआ है ।