हार्दिक पांड्या की पत्‍नी का दिखा बहुत ग्‍लैमरस अवतार, बिकिनी पहन पूल में उतरीं

हार्दिक पांड्या की पत्‍नी का हॉट अंदाज वायरल हो रहा है । गर्मी दूर करतीं नताशा का वाइट बिकिनी लुक मदहोश कर देगा ।

New Delhi, Apr 14: आईपीएल के 15वें सीजन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स का 5वां मैच आज गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होना है । मैच में हार्दिक अपना टैलेंट दिखाएं इससे पहले ही उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर पारा बढ़ा दिया है । नताशा ने व्हाइट बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरकर फैंस को आई ट्रीट दे दी है, वेल कहना होगा वो बहुत ही हॉट दिख रही हैं।

Advertisement

बीट द हीट!
हार्दिक पांड्या की मॉडल पत्‍नी नताशा स्‍टैनकोविक ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Haye garmi । नताशा की तस्वीरों को उनकी जेठानी पंखुड़ी शर्मा और सिंगर आस्था गिल ने भी लाइक किया। साथ ही ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी कमेंट करते हुए नताशा को हॉटी कहा । जेठानी पंखुड़ी ने भी रिप्लाई में फायर का साइन दिया। उनके फैंस भी इन तस्‍वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं ।

Advertisement

पूल से अकसर करती हैं तस्‍वीरें शेयर
हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का पानी से प्‍यार अकसर सामने आता रहता है । वह अक्सर ही अपनी स्वीमिंग पूल की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं । नताशा ने कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं । रेड बिकिनी में उनका ये लुक भी देखने लायक हैं ।

Advertisement

मुंबई में है नताशा
नताशा इन दिनों पति हार्दिक पांड्या के साथ मुंबई में हैं। यहां वे स्टेडियम में मौजूद रहकर गुजरात टीम को चीयर करती भी नजर आती हैं। आपको बता दें एक साल डेट करने के बाद हार्दिक पांड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा ने मार्च 2020 में शादी रचा ली थी। जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था।