IAS टीना डाबी के एक्‍स पति ने पोस्‍ट कर दी ऐसी तस्‍वीर, देशभर से लड़कियों के आ रहे रिएक्शन

टीना डाबी तो चर्चा में हैं ही उनके एक्‍स हस्‍बैंड भी पीछे नहीं । अतहर की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है ।

New Delhi, Apr 14: देश में इन दिनों यूपीएससी टॉपर्स और IAS अधिकारी भी सोशल मीडिया का इसतेमाल कर चर्चा में बने रहते हैं । उनके काम करने के तरीके से लेकर अपने लुक्‍स को भी वो जनता यानी कि अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करते हैं । श्रीनगर में पोस्टेड आईएएस अतहर आमिर खान भी उन अधिकारियों की लिस्ट में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, वो आईएएस टीना डाबी के एक्‍स हस्‍बैंड रह चुके हैं । अतहर, ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जो काफी चर्चा में हैं ।

Advertisement

6 लाख फॉलोअर्स
अतहर आमिर के इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख फॉलोअर्स हैं, उनके फेसबुक पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है । हाल ही में अतहर आमिर ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।  इस तस्‍वीर पर कुछ घंटों में ही हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेन्ट्स मिले हैं । खास तौर पर देश की लड़कियां तो उन पर मर मिटी हैं ।

Advertisement

हॉट और हैंडसम जैसे कमेंट
आईएएस अतहर आमिर अली की इस फोटो पर देशभर के लड़कियों के चौंकाने वाले कमेन्ट्स देखने को मिल रहे हैं, कोई लड़की उन्‍हें देखकर पसंदीदा लिख रही है तो किसी ने लिख है कोई इतना स्मार्ट कैसे हो सकता है । इतना ही नहीं कई लड़कियां तो अपने प्यार का इजहार करती देखी जा रही हैं तो वहीं, कुछ लड़कियों ने तो अतहर के साथ शादी करने की इच्छा भी जाहिर कर दी ।

Advertisement

दूसरी शादी कर रही हैं टीना डाबी
गौरतलब है कि आईएएस अतहर आमिर खान की पहली पत्नी आईएएस टीना डाबी अपनी दूसरी शादी को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है । टीना डाबी, आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी करने जा रही है । ये कपल इसी 22 अप्रैल को जयपुर में शादी करेगा । प्रदीप गावंडे टीना के सीनियर हैं और 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं । टीना प्रदीप के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।