आलिया भट्ट के हाथों में लगी मेहंदी तो क्यों छलके करण जौहर के आंसू?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी आज मुंबई में धूमधाम से होगी । मीडिया में खबर आई कि कल करण, आलिया की मेहंदी देखकर रो ही पड़े ।

New Delhi, Apr 14: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक थी रणबीर आलिया की शादी, जो कि आज होने जा रही है । इस शादी को लेकर पिछले कई दिनों से जबरदस्त क्रेज बना हुआ था । 13 अप्रैल को शादी की रस्मों की शुरुआत हुई जिसकी तस्‍वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं । बुधवार को आलिया भट्ट के हाथों में  रणबीर के नाम का मेहंदी सजाई गई । इस दौरान कपूर और भट्ट परिवार के लोग वेन्‍यू पर पहुंचे ।

Advertisement

करण के नहीं थे आंसू
जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर आलिया के क्‍लोजेस्‍ट हैं, उनकी फैमिली की तरह । ऐसे में जब वो वहां पहुंचे और आलिया के हाथों में मेहंदी देखी तो अपने आंसू रोक नहीं पाए और रोने लगे । करण को रोता देख आलिया की सासू मां नीतू कपूर भी भावुक हो गईं । लेकिन करण आखिर रोए क्‍यों, दरअसल आलिया-करण के बीच में बहुत ही खास रिश्ता है ।

Advertisement

फादर फिगर हैं करण जौहर
आलिया भट्ट और करण जौहर के बीच सिर्फ एक्‍ट्रेस और फिल्‍म मेकर का ही Ranbir aliaरिश्‍ता नहीं है, आलिया ने करण की ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था । खूबसूरती के साथ उनकी एक्टिंग भी लोगों को पसंद आई, ऐसा बहुत कम स्‍टार किड्स के साथ हो पाता है । आलिया ने कई बार ये बताया है कि करण उनके लिए मेंटर ही नहीं हैं बल्कि उनके लिए एक पिता के जैसे भी हैं।

Advertisement

पिता की तरह भावुक हो गए करण
आलिया को करण भी अपनी बेटी जैसा ही मानते हैं, वो उन्‍हें अपना बच्‍चा कहते हैं । आलिया के बारे में ये भी कहा जाता है कि वो हर मुश्किल पर अपने दुखों को बांटने के लिए करण जौहर के पास आती हैं । आलिया, करण के प्यारे बच्चों यश और रुही को अपना भाई-बहन मानती हैं । वो यश के पैदा होने के बाद से उसे राखी भी बांधती हैं । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी सेरेमनी को करण होस्ट कर रहे थे और ये सब देख वह खुद को रोक नहीं पाए और उनके आंसू झलक गए ।
नीतू भी रो पड़ीं
करण को भावुक देख रणबीर की मां नीतू कपूर भी अपने आंसू रोक नहीं पाईं । नीतू भी रो पड़ी । हो सकता है, उन्‍हें रिषी कपूर की याद आ गई हो, जो रणबीर की शादी के लिए कभी बहुत एक्‍साइटेड हुआ करते थे । बहरहाल, आज रणबीर और आलिया की शादी होनी है । फैंस को बस इनकी एक झलक का इंतजार है ।