बड़ी दिलचस्प है CSK स्टार शिवम दुबे और अंजुम खान की लव स्टोरी,  शादी का खूब हुआ था विरोध

शिवम दुबे और अंजुम खान ने अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा और अचानक खुलासा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया । इसी साल फरवरी में शिवम और अंजुम पैरेंट भी बने हैं ।

New Delhi, Apr 14: चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे सुर्खियों में हैं, उनकी शानदार 95 रनों की पारी ने आईपीएल में तूफान मचा दिया है । सोशल मीडिया में शिवम की खूब चर्चा है । पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ शानदार 95 रनों की पारी खेलकर सनसनी मचाने वाले शिवम ने चौके छक्कों की बारिश कर दी और उनके तूफान में आरसीबी के गेंदबाज पूरी तरह फेल नजर आए । शिवम ने महज 40 गेंदों में नाबाद 95 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 8 छक्के लगाए ।

Advertisement

शिवम की शादी के हुए थे चर्चे
शिवम दुबे की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा होती है । वजह है उनकी पार्टनर । शिवम ने पिछले साल 16 जुलाई को अपनी दोस्त अंजुम खान से शादी की थी, दुबे ने अंजुम से मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी । शिवम और अंजुम ने सालों तक एक दूसरे को डेट किया ।

Advertisement

सीक्रेट लव स्‍टोरी
खास बात यह है कि दोनों ने अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा और अचानक shivam dubey anjum khan (2) खुलासा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया । इसी साल फरवरी में शिवम और अंजुम पैरेंट भी बने हैं । आपको बता दें अंजुम खान shivam dubey anjum khan (1)उत्तर प्रदेश से हैं, पेशे से वह एक कलाकार हैं । अंजुम ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में अपनी शिक्षा पूरी की, जहां उन्होंने फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर है फैन फॉलोइंग
अंजुम खान बेहद खूबसूरत हैं, सोशल मीडिया पर उनके फोटोज को काफी पसंद किया जाता है । शिवम दूबे से शादी करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है । दोनों की जोड़ी क्रिकेट की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार है । सोशल मीडिया पर दोनों अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं।