KGF 2 की पहले दिन की कमाई ने उड़ाए सबके होश, पिछले सारे रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त

फिल्‍म केजीएफ 2 ने इतिहास रच दिया है । पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर ऐसा कलेक्‍शन किया है कि पिछली कई फिल्‍मों के रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त हो गए हैं ।

New Delhi, Apr 15: साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के रॉकिंग स्‍टार यश और बॉलीवुड एक्‍टर संजसय दत्‍त स्‍टारर केजीएफ 2 रिलीज हो गई है । 14 अप्रैल को रिलीज़ हुई इस फिल्‍म की सोशल मीडिया सतेत हर जगह ज़ोर शोर से चर्चा हो रही है । फिल्‍म में यश और संजय दत्त के साथ रवीना टंडन और प्रकाश राज जैसे मंझे हुए एक्‍टर भी हैं । फिल्‍म का पहला भाग 21 दिसंबर, 2018 को कन्नड़, तेलुगू और तमिल के साथ हिन्दी में भी रिलीज़ किया गया था ।

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस पर मचाया धमाल, जबरदस्‍त क्रेज
फिल्‍म के चैप्टर 2 को लेकर दर्शकों में जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिला है । ये क्रेज बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के रूप में भी बरसा है । फिल्‍म की पहले दिन की कमाई पर नजर डालें तो यश स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के पहले दिन 130 करोड़ के आस-पास की कमाई कर ली है । सिर्फ हिन्दी वर्जन की बात करें तो बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन ही 48.50 से 51.50 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। जो कि पिछली कई फिल्‍मों से कहीं ज्‍यादा है ।

Advertisement

बाहुबली रह गई पीछे
मिल रहे आंकड़ों के अनुसार, ‘केजीएफ 2’ (हिन्दी) ने ‘बाहुबली-कन्क्लूजन’ के हिन्दी वर्जन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने अपने पहले दिन में 41 करोड़ की कमाई की थी । वहीं, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 53.35 करोड़ कमाए थे। हालांकि ‘के.जी.एफ: चैप्टर 2’ का हिंदी में कलेक्‍शन 48.50 से 51.50 करोड़ के बीच का रहा है । लेकिन ये पिछली कई डब्‍ड फिल्‍मों से कहीं ज्‍यादा है ।

Advertisement

केजीएफ का रीव्‍यू
फिल्‍म केजीएफ चैप्‍टर 2 के रिव्यू की बात करें तो फिल्म को लेकर जबरदस्त रिस्पॉन्स है । सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे अभी से ब्लॉकबस्टर फिल्म करार दिया है । हालांकि पहले दिन की बॉक्‍स ऑफिस कमाई इसकी तस्‍दीक कर रही है । फिल्‍म पूरे देश में कई स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है ।