मिलने वाला था लाखों रुपए का मुआवजा, 6 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

महिला की ननद ने पुलिस से भाभी के बैंक खाते को फ्रीज करने की मांग की है, ननद का कहना है कि उसके भाई की पानी टंकी से गिरकर मौत हो गई थी, जिसके बाद 15 लाख रुपये मुआवजा मिलने वाला था।

New Delhi, Apr 15 : मध्य प्रदेश के विदिशा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर 6 बच्चों की मां को एक युवक से प्यार हो गया, वो अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई, बताया जा रहा है कि महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है, वो अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग चली गई।

Advertisement

बच्चों को छोड़ गई
ये मामला विदिशा के शमशाबाद के गांव बाढेर का है, जहां 30 साल की महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, married couple (1) उसने अपने बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ दिया, बच्चों के सिर से पिता का साया पहले ही उठ चुका था, ऐसे में अब मासूम बच्चों के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है।

Advertisement

5 लड़कियां
आपको बता दें कि 6 बच्चों में से 5 लड़कियां और 1 लड़का है, पुलिस ने फिलहाल महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है, couple1 पुलिस महिला और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है, आस-पड़ोस के लोग बच्चों की देखभाल कर रहे हैं।

Advertisement

बैंक खाता फ्रीज करने की मांग
महिला की ननद ने पुलिस से भाभी के बैंक खाते को फ्रीज करने की मांग की है, ननद का कहना है कि उसके भाई की पानी टंकी से गिरकर मौत हो गई थी, जिसके बाद 15 लाख रुपये मुआवजा मिलने वाला था, couple उसकी भाभी अपने 6 बच्चों को छोड़कर पैसे लेकर पड़ोस के रहने वाले युवक के साथ भाग गई, इसलिये हम चाहते हैं कि वो मुआवजे के रुपये भाभी को ना मिले, बल्कि परिवार को मिले। ताकि बच्चों का गुजारा हो सके।