शादीशुदा महेश भूपति को दिल दे बैठी थीं मिस यूनिवर्स, दिलचस्‍प है लारा दत्ता की लव स्टोरी

लारा दत्ता आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । मिस यूनिवर्स रहीं लारा ने महेश भू‍पति से शादी की है । महेश पहले से शादीशुदा थे ।

New Delhi, Apr 16: पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपनी खूबसूरती के साथ देश को अपनी एक्टिंग से भी दीवाना बनाया है । उनकी फैन फॉलोइंग मिलियन्‍स में है । रीसेन्‍टली लायन्‍सगेट पर आई उनकी वेब सीरीज हिकअप्‍स एंड हुकअप्‍स काफी चर्चा में रही । मॉर्डन अपक्‍लास फैमिलीज पर बेस्‍ड ये सीरीज लोगों को काफी पसंद आई है । लारा दत्‍ता आज अपना जन्‍मदिन मना रही हैं । 1978 में जन्‍म लारा 44 साल की हो गई हैं । उनकी लव स्‍टोरी भी बहुत दिलचस्‍प है ।

Advertisement

गाजियाबाद में जन्‍मी हैं लारा दत्‍ता
लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को यूपी के गाजियाबाद में हुआ था । उनके पिता पंजाबी और मां एंग्लो इंडियन थी, साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उनके पास फिल्मों के ढेर सारे ऑफर आये थे । 2003 में रिलीज फिल्म अंदाज से उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी, इस फिल्म में लारा के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा थी, उन्हें इस फिल्म के लिये फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था।

Advertisement

नहीं मिली सफलता
इसके बाद लारा दत्ता कई और फिल्मों में नजर आईं । लारा ने पार्टनर, मस्ती, नो एंट्री, भागमभाग, हाउसफुल, चलो दिल्ली जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया । हालांकि एक्ट्रेस फिल्मों में उतनी सफल नहीं रही, जितनी वो मॉडलिंग में रहीं । हालांकि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में रहीं । केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक उनके नाम जुड़े, लेकिन आखिर में उनका दिल टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति पर आया । खास बात ये कि जब दोनों का अफेयर शुरु हुआ, तो महेश शादीशुदा थे ।

Advertisement

लारा पर दिल हार बैठे मेहश
लारा दत्‍ता को महेश की सादगी बहुत पसंद आई । वहीं लारा से महेश का ऐसा दिल लगा कि उन्होने 7 साल पुरानी शादी तोड़ ली । महेश भूपति ने पत्नी को तलाक देने के बाद लारा से 2011 में शादी कर ली। दोनों की इस शादी से एक बेटी भी है, जिसका नाम सायरा है, लारा अकसर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। लारा पिछले कुछ सालों में फिल्‍मों, वेब सीरीज में कमाल का काम कर रही हैं । उनके फैंस उन्‍हें बहुत पसंद करती हैं ।