रणबीर के बाद अब करिश्मा कपूर की होगी शादी, तस्वीर से खुली पोल

आलिया-रणबीर की शादी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है, जब दुल्हनिया आलिया का कलीरा उनके ऊपर गिरा, करिश्मा ने इसी रस्म के दौरान की तस्वीरें साझा की है।

New Delhi, Apr 17 : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, पल-पल शादी की इनसाइट स्टोरी और तस्वीरें मीडिया में आ रही है, जो खूब वायरल हो रही है, अब इस कड़ी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने चचेरे भाई रणबीर की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसके सामने आते ही करिश्मा की शादी के चर्चे शुरु हो गये हैं।

Advertisement

करिश्मा पर गिरा कलीरा
आलिया-रणबीर की शादी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है, जब दुल्हनिया आलिया का कलीरा उनके ऊपर गिरा, करिश्मा ने इसी रस्म के दौरान की तस्वीरें साझा की है, तस्वीरों में करिश्मा का एक्सप्रेशन देखने लायक है। उन्होने अपने हाथ में कलीरा पकड़ रखा है।

Advertisement

करिश्मा ने साझा की तस्वीरें
इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए करिश्मा कपूर ने लिखा, इंस्टाग्राम Vs रिएलिटी, कलीरा मुझ पर गिर गया दोस्तों, पहली तस्वीर में करिश्मा कैमरे को अपने ऊपर गिरे कलीरा को दिखाती है, वो खूबसूरत पोज देते हुए मुस्कुरा रही है, अगली तस्वीर वो है, जहां सारी मस्ती में है, इसमें कलीरा को पकड़ने के बाद करिश्मा को मुस्कुराते हुए दिखाया गया है, उसके आस-पास के अन्य लोग भी उत्साहित हैं, इनमें रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, फिल्ममेकर करण जौहर और आलिया के दोस्त शामिल हैं।

Advertisement

कलीरा गिरने की ये है मान्यता
पंजाबी शादी के रीति-रिवाजों में दुल्हन चूड़े के साथ कलीरे पहनती है, वो फिर अपनी बहनों और दोस्तों के सिर पर अपनी कलाई हिलाती है, अगर कलीरा उन पर गिर जाता है, तो ये इस बात का संकेत माना जाता है कि जिसके ऊपर भी कलीरा गिरता है, उसकी अगली शादी होती है, ऐसे में अब इस मान्यता के मुताबिक जल्द ही एक बार फिर कपूर खानदान में शहनाई बज सकती है, और करिश्मा दुल्हन बन सकती है। आपको बता दें कि करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं, हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है, करिश्मा सिंगल मदर के रुप में अपने दोनों बच्चों को पाल रही है।