रणबीर-आलिया की शादी से डायवर्ट लोगों का ध्यान, एक्ट्रेस की तस्वीर ने चढाया इंटरनेट का पारा

तस्वीर में आप खुद भी देख सकते हैं कि दिशा पाटनी के चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ रही है, जो कि उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढा रही है।

New Delhi, Apr 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, अब दिशा ने ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है, जिसके सामने रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरें भी फीकी लग रही है, पिछले 3 दिनों से सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरों का कब्जा था, लेकिन अब दिशा की तस्वीर वायरल हो रही है।

Advertisement

बिकिनी में पोज
दिशा पाटनी की इस लेटेस्ट तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं, दरअसल एक्ट्रेस बिकिनी में अपनी जुल्फें संभालते हुए पोज दे रही है, खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने इस दौरान बिकिनी के अलावा और कुछ भी नहीं पहना है, यहां तक की फुटवियर्स भी नही है।

Advertisement

सूरज की किरणों ने बढाई खूबसूरती
तस्वीर में आप खुद भी देख सकते हैं कि दिशा के चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ रही है, जो कि उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढा रही है, दिशा तस्वीर में अपने कर्व्स फ्लान्ट करती नजर आ रही है, जिस पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है। disha patani दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही उन्हें एक विलेन-2 में देखा जाने वाला है, इसके बाद वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में भी नजर आएंगी, इसके साथ ही खबर ये भी है कि दिशा पाटनी अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के दूसरे भाग पुष्पा 2 में भी आइटम सांग करती नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/Ccc6C09MCM3/