मुंबई इंडियंस की दुर्गति पर बोले दिल्ली के कोच वॉटसन, हैरान नहीं हूं, नीलामी से ही गड़बड़ पता

मुंबई इंडियंस ने हद की सारी दहलीज तब लांघ दी, जब ईशान किशन के लिये सारा पैसा लुटा दिया, और उन्हें 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा, इसके साथ ही उन्होने जोफ्रा आर्चर को भी मोटी रकम में खरीदा।

New Delhi, Apr 18 : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि मुंबई की टीम ने मेगा ऑक्शन में इतना बेकार प्रदर्शन किया, कि उनको इसका खामियाजा सीजन के दौरान भुगतना ही था, रोहित की टीम फिलहाल इस सीजन में एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने एक भी जीत हासिल नहीं की है, ये आईपीएल की सबसे कामयाब टीम है, लेकिन फिलहाल सबसे घटिया प्रदर्शन कर रही है।

Advertisement

ईशान पर सारा पैसा लुटा दिया
मुंबई इंडियंस ने हद की सारी दहलीज तब लांघ दी, जब ईशान किशन के लिये सारा पैसा लुटा दिया, और उन्हें 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा, इसके साथ ही उन्होने जोफ्रा आर्चर को भी मोटी रकम में खरीदा, ishan हैरानी की बात ये है कि आर्चर इस सीजन में खेलने के लिये उपलब्ध नहीं हैं। गेंदबाजों पर पैसा ना खर्च करना इस समय मुंबई को सता रहा है, क्योंकि टीम की बॉलिंग में गहराई नहीं है, टीम में किसी तरह का बैलेंस नहीं दिख रहा।

Advertisement

प्रदर्शन से हैरानी नहीं
शेन वॉटसन ने ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट पर कहा, मुझे बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं हुआ, कि मुंबई इंडियंस अंक तालिक में सबसे नीचे हैं, क्योंकि उनके एक चौंकाने वाली नीलामी थी ईशान किशन पर इतना पैसा खर्च करना,  वो एक बहुत ही प्रतिभाशाली और कुशल क्रिकेटर हैं, लेकिन इतने पैसे के लायक नहीं हैं। फिर जोफ्रा आर्चर के लिये के लिये रकम, उनकी टीम में कई खामियां है।

Advertisement

जीत के लिये तरस रहे
5 बार आईपीएल जीतने वाली टीम इस सीजन में पूरी तरह से बिखरी नजर आ रही है,  6 मुकाबले में अभी तक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है, पिछले मुकाबले को गंवाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि हार के लिये वो जिम्मेदार हैं, और इसकी जिम्मेदारी लेते हैं।