आलिया-रणबीर की शादी की अनसीन तस्‍वीरें आईं सामने, गर्ल गैंग के साथ जमकर मचा रहे धमाल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की अनसीन तस्‍वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं । अब दोनों गर्ल गैंग के साथ शादी में जमकर मस्‍ती करते नजर आए हैं ।

New Delhi, Apr 19: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी को 5 दिन गुजर चुके हैं । 14 अप्रैल के दिन रणबीर कपूर के वास्‍तु अपार्टमेंट में दोनों की धूमधाम से शादी हुई । इस फंक्‍शन में दोनों का परिवार और करीबी दोस्‍त शामिल हुए थे । 16 तारीख को कपल ने वेडिंग बैश थ्रो किया था जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्‍स पहुंचे थे । अब उनकी शादी की अनसीन तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दूल्‍हा-दुल्‍हन अपनी गर्ल गैंग के साथ इंज्‍वॉय करते, धमाल मचाते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

आलिया की दोस्त ने शेयर की तस्‍वीरें
आलिया भट्ट की दोस्‍त तान्या शाह गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की ये तस्वीरें शेयर की हैं । एक तस्‍वीर में रणबीर उन्हें किस करते दिख रहे हैं । जबकि आलिया कैमरे को देख पोज कर रही हैं । आलिया ने अपनी शादी में क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी, फंक्‍शन के बाद उन्‍होंने लाल रंग के अनारकली सूट में दिखाई दीं । अनारकली सूट भें आलिया काफी प्यारी लग रही थीं।

Advertisement

जमकर कर रहे हैं धमाल
आलिया भट्ट अपनी गर्ल गैंग के क्‍लोज हैं और सभी के फंक्‍शन्‍स में जमकर धमाल करती हैं, ऐसे में जब खुद उनकी शादी थी तो उनकी दोस्‍तों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी । लड़कियों ने मिलकर जमकर हंगामा किया ।

Advertisement

कपल के साथ जमकर नाच-गाना
आलिया रेड अनारकली सूट में फ्रेंड्स के साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं । उनकी सहेलियों ने उन्‍हें घेरा हुआ है और सब बहुत खुश लग रहे हैं । आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी की थी, इस शादी की कोई ऑफरशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी । शादी में केवल घरवाले और खास दोस्त ही मौजूद थे।