राजस्थान में बीजेपी का सीएम चेहरा कौन? मोदी के मंत्री के बयान से चढा सियासी पारा

भूपेन्द्र यादव से सवाल पूछा गया कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन होगा, तो उन्होने कहा कि कमल का निशान चुनाव लड़ेगा।

New Delhi, Apr 19 : राजस्थान में बीजेपी चुनावी मोड में आ चुकी है, केन्द्रीय नेतृत्व से लेकर मंत्री तक लगातार दौरे कर रहे हैं, बीजेपी की ओर से सीएम फेस पर अभी तक पत्ते नहीं खोले गये हैं, जैसलमेर यात्रा पर पहुंचे मोदी सरकार के मंत्री भूपेन्द्र यादव ने इस सवाल का सीधा जवाब तो नहीं दिया, लेकिन उनके जवाब के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गये।

Advertisement

सीएम पद का दावेदार कौन
भूपेन्द्र यादव से सवाल पूछा गया कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन होगा, BJP Flag तो उन्होने कहा कि कमल का निशान चुनाव लड़ेगा, आपको बता दें कि भूपेन्द्र यादव दो दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर पहुंचे हैं।

Advertisement

गहलोत और पायलट में रुमाल झपट्टे का खेल
मोदी के मंत्री ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 4 साल का शासन पूरा हो चुका है, इसका अधिकांश समय गहलोत और पायलट में रुमाल-झपट्टे का खेल में बीत गया है, उन्होने कहा कि sachin Gahlot कांग्रेस सरकार के शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल हो चुकी है, औद्योगिक नगरी अलवर में अपराधी आये दिन खुलेआम घूम रहे हैं, लोगों को धमकियां दी जा रही है, मंत्री ने कहा कि कानून-व्यवस्था की ऐसी विफलता पर राजस्थान सरकार जवाब नहीं क्यों दे रही।

Advertisement

कमल का निशान लड़ेगा चुनाव
राजस्थान में आने वाले दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम पद के चेहरे से जुड़े सवाल पर भूपेन्द्र यादव ने कहा कि राजस्थान में कमल का निशान चुनाव लड़ेगा, उन्होने दावा किया कि BJP Flag आने वाले चुनाव में बीजेपी बड़े बहुमत के साथ चुनाव जीतेगी और सरकार बनाएगी, केन्द्रीय मंत्री ने अपने दौरे के दौरान डेजर्ट नेशनल पार्क क्षेत्र का भी दौरा किया।