टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा ने डाला ऐसा पोस्‍ट, नए ब्‍वॉयफ्रेंड के कमेंट की होने लगी चर्चा

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । उनकी लेटेस्ट पोस्‍ट चर्चा में हैं । सबसे खास है इस पर एक कमेंट ।

New Delhi, Apr 19: बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब हैं । वो अकसर ही अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । कृष्‍णा अपने प्रोफेशनल फ्रंट से ज्‍यादा पर्सनल फ्रंट की वजह से चर्चा में रहती हैं, खासतौर पर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड्स की वजह से । पिछले दिनों ही कृष्‍णा ने अपने नए लव इंट्रस्‍ट का खुलासा किया है । अब्‍दुल अजीम बदाख्‍शी एक पेशेवर एमएमए फाइटर हैं, फिलहाल इनके एक कमेंट की चर्चा हो रही है ।

Advertisement

पोस्‍ट पर आया कमेंट  
कृष्‍णा श्रॉफ ने वाइट क्रॉप टॉप, लो वेस्‍ट डेनिम में मिरर के सामने एक तस्‍वीर शेयर की है । उनका हाई पोनी लुक काफी हॉट लग रहा है । उनकी इस तस्‍वीर पर उनकी मां आएशा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है । लेकिन एक कमेंट जिसकी चर्चा है वो हैं उनके नए प्रेमी, अब्‍दुल अजीम बदाख्‍शी ।

Advertisement

कह दिया लव यू
अब्‍दुल अजीम ने कृष्‍णा की पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए उन्‍हें लव यू लिखा है । दरअसल अब्‍दुल ने तस्‍वीर पर कमेंट करते हुए सबसे पहले लिखा था ब्‍यूटीफुल माइलव, जिस पर कृरूणा ने लव यू रिप्‍लाई किया । इस पर अब्‍दुल ने दोबारा कमेंट कर लव यू टू लिख दिया । फैंस इस कमेंट को पसंद कर रहे हैं ।

कौन है अब्‍दुल अजीम?
अब्‍दुल अजीम बदाख्‍शी एक एमएमए फाइटर हैं । अफगानिस्‍तान से हैं और इन दिनों कृष्‍णा श्रॉफ के कारण भारत में भी चर्चा में हैं । अब्‍दुल की एक फाइट के दौरान जीतने के बाद रिंग के बाहर आकर उन्‍होंने कृष्‍णा को हग कर लिया था । ये वीडियो सोशल मीडिया पर कृष्‍णा ने शेयर किया था । अब्‍दुल के इंस्‍टाग्राम पर भी लाखो फॉलोवर हैं । उन्होंने कृष्‍णा के साथ अपनी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं ।