तलाक के बाद कैसे हुआ IAS टीना डाबी को IAS प्रदीप गवांडे से प्‍यार? दिलचस्‍प है लव स्‍टोरी

IAS टीना डाबी दूसरी शादी के लिए तैयार हैं । टीना, प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं । डाबी की लव स्‍टोरी दिलचस्‍प है ।

New Delhi, Apr 20: IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे आज शादी करने जा रहे हैं । यह जोड़ा जयपुर के एक 5 स्‍टार होटल में 7 फेरे लेगा । इस मौके पर कई हाई प्रोफाइल लोगों के यहां पहुंचने की उम्मीद है । टीना डाबी के शादी के ऐलान के बाद से ही ये आईएएस जोड़ा लगातार सुर्खियों में है । टीना और प्रदीप गवांडे की मुलाकात ऑफीशियली हुई थी । कोरोना काल में काम करते हुए दोनों एक दूसरे के करीब आ गए ।

Advertisement

अनोखी है जोड़ी
टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की यह जोड़ी कई मायनों में अनोखी मानी जा रही है । दरअसल इनकी उम्र में बड़ा अंतर है । टीना डाबी प्रदीप से 13 साल छोटी हैं, वहीं टीना डाबी की यह दूसरी शादी है जबकि प्रदीप पहली बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । सगाई के बाद से दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं ।

Advertisement

टीना ने बताया कैसे हुआ प्‍यार
एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने बताया था- कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मई 2021 में वो और प्रदीप हेल्थ डिपार्टमेंट में साथ काम कर रहे थे, उसी दौरान पहली मुलाकात हुई । शुरुआत दोस्‍तों की तरह हुई फिर परिवारों को जानना शुरू किया । ये सब एक साल तक चला, इसके बाद हमने शादी का फैसला लिया । कुछ महीने दोस्तों की तरह रहने के बाद प्रदीप ने मुझे प्रपोज किया था ।

Advertisement

2020 में लिया पहले पति से तलाक
आपको बता दें कि टीना डाबी साल 2015 की यूपीएससी टॉपर रह चुकी हैं । साल 2018 में उन्होंने अपने ही बैच के सेकंड टॉप्‍र अतहर आमिर खान से शादी कर ली थी । हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और साल 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया । अब वो प्रदीप गवांडे के साथ शादी कर रही हैं । आज शादी की रस्‍मों के बाद 22 अप्रैल को एक ग्रैंड रिसेप्शन होना है।