कुमार विश्‍वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, तस्‍वीरें ट्वीट कर कविराज ने भगवंत मान को चेताया

चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के खिलाफ टिप्पणियों के मामले में पंजाब पुलिस जाने-माने कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची । जिसके बाद कविराज ने भगवंत मान और केजरीवाल को निशाने पर लिया ।

New Delhi, Apr 20: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास का एक ट्वीट सोशल मीडिया में चर्चा में है । कविराज का दावा है कि बुधवार सुबह उनके घर पंजाब पुलिस पहुंची है । इस बाबत उन्होंने कुछ तस्वीरें ट्वीट की । ट्वीट में उन्होंने AAP संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान को चेतावनी दी है । तस्वीरों में दिख रहा है कि पुलिस के कुछ जवान कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़े हैं।

Advertisement

पंजाब पुलिस सुबह-सुबह पहुंची
कुमार विश्वास ने ट्विटर हैंडल से उनके घर के बाहर खड़ी पुलिस की तस्वीरें ट्वीट की हैं । साथ ही इन तस्वीरों के साथ उन्‍होंने पंजाब सीएम भगवंत मान को चेतावनी भी दी है । कुमार ने ट्वीट किया– “सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है.एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए  भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे”

Advertisement

कुमार ने लगाए थे गंभीर आरोप
आपको बता दें कि पंजाब में चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे । केजरीवाल ने कहा था कि केजरीवाल ने देश को तोड़ने की कोशिश की थी । उन्होंने केजरीवाल से इसको लेकर जवाब भी मांगा था । कुमार ने पंजाब चुनाव से पहले ये तक कहा था कि केजरीवाल अलगाववादियों के समर्थन से सरकार बनाना चाहते हैं।

Advertisement

कुमार विश्वास के इस बयान के बाद बाद पंजाब के साथ-साथ देशभर kumar-vishwas (1)की सियासत गर्मा गई थी । खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब में अपनी रैली के दौरान अपने भाषण में कवि कुमार विश्वास के आरोपों का जिक्र किया था । PM ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के पास भारत को तोड़ने और सत्ता में आने के लिए अलगाववादियों से हाथ मिलाने का एजेंडा तैयार है । हालांकि आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास के आरोपों को दुर्भावनापूर्ण करार दिया था।