सिर्फ शर्ट में बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दिखाया ऐसा अंदाज, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

रुबीना दिलैक ने शोहरत काफी मेहनत से हासिल की है, रुबीना उन हीरोइनों में से एक हैं, जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं रहा है।

New Delhi, Apr 20 : एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी खूबसूरती के दम पर अकसर तारीफें बटोरती है, रूबीना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वो सिर्फ एक शर्ट में पोज देती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस का अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, उनकी तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

रुबीना का दिलकश अंदाज
रुबीना दिलैक लेटेस्ट तस्वीरों में व्हाइट ओवरसाइज शर्ट में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप तथा व्हाइट सैंडल्स के साथ पूरा किया है, उनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

रुबीना की असली उम्र
एक्ट्रेस की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखने के बाद कोई उनकी असली उम्र का पता नहीं लगा सकता, बता दें कि रुबीना 34 साल की है, एक्ट्रेस को वेकेशन मनाने का काफी शौक है, वो आये दिन अपने पति अभिनव के साथ नये-नये डेस्टिनेशन को एक्सप्लोर करती रहती हैं, और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

Advertisement

किन्नर बहू से मिली पहचान
रुबीना दिलैक ने शोहरत काफी मेहनत से हासिल की है, रुबीना उन हीरोइनों में से एक हैं, जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं रहा है, रुबीना को सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग टीवी सीरीयल किन्नर बहू से मिली, आपको बता दें कि रुबीना ने एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की है, दोनों की शादी भी खूब सुर्खियों में रही।