महिला पत्रकार पर दिल हार बैठे थे मोहम्मद कैफ, जल्दबाजी में करनी पड़ी थी शादी

मोहम्मद कैफ ने पूजा यादव के साथ 26 मार्च 2011 को शादी की थी, दोनों ने करीब 4 साल डेट करने के बाद ये फैसला लिया था, उन्होने जल्दबाजी में शादी की थी, जिसमें सिर्फ फैमिली और करीबी लोगों को ही बुलाया गया था।

New Delhi, Apr 23 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं, उन्होने अपनी पत्नी पूजा यादव के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके साथ ही कैफ ने कैप्शन में फिल्मी गाने की लाइनें लिखी है, ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

41वां जन्मदिन
दरअसल कैफ की पत्नी पूजा 41 साल की हो गई है, उन्होने गुरुवार 21 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया, इस मौके पर कैफ ने अपनी पत्नी के लिये सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, तस्वीर में पूजा व्हाइट और पिंक ड्रेस में नजर आ रही है, जबकि कैफ जींस और शर्ट पहने हुए हैं, ये तस्वीर किसी ऐतिहासिक इमारत की लग रही है।

Advertisement

सुजाता का गाना
कैफ ने पोस्ट के साथ बॉलीवुड की पुरानी फिल्म की दो लाइनें लिखी है, उन्होने लिखा तुम जियो हजारो साल, है मेरी ये आरजू, हैप्पी बर्थडे टू माय फेवरेट ह्यूमन… ये गाना साल 1959 में रिलीज फिल्म सुजाता का है।

Advertisement

2011 में शादी
आपको बता दें कि कैफ ने पूजा यादव के साथ 26 मार्च 2011 को शादी की थी, दोनों ने करीब 4 साल डेट करने के बाद ये फैसला लिया था, उन्होने जल्दबाजी में शादी की थी, जिसमें सिर्फ फैमिली और करीबी लोगों को ही बुलाया गया था, शादी से पहले पूजा नोएडा के एक मीडिया हाउस में जर्नलिस्ट थी, दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी, कैफ से शादी के बाद भी पूजा लाइमलाइट से दूर ही रहती है, इस कपल का एक बेटा कबीर और एक बेटी है, कैफ इन दिनों आईपीएल कमेंट्री में बिजी हैं, उन्होने टीम इंडिया के लिये 13 टेस्ट मैच और 125 वनडे खेले हैं। उन्होने आईपीएल में भी 29 मैच खेले हैं।