छोटी स्कर्ट के बाद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई शाहिद कपूर की पत्नी, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने वाली मीरा राजपूत फैशन वर्ल्ड में एक नया बेंचमार्क सेट करती दिख रही है, तमाम लुक्स के बाद अब मीरा का नया लुक भी खूब तारीफ बटोर रहा है।

New Delhi, Apr 24 : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी नॉन फिल्मी बैकग्राउंड है, इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, वो आये दिन अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, एक बार फिर मीरा राजदूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये फैंस के साथ तस्वीरें साझा की है, जो वायरल हो रही है।

Advertisement

नया लुक सुर्खियों में
एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने वाली मीरा राजपूत फैशन वर्ल्ड में एक नया बेंचमार्क सेट करती दिख रही है, mira1 तमाम लुक्स के बाद अब मीरा का नया लुक भी खूब तारीफ बटोर रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

मीरा की फैन फॉलोइंग
मीरा अपने पति शाहिद कपूर की तरह ही अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होने ना सिर्फ अपनी एक अलग पहचान बनाई है, बल्कि फैंस के दिलों में जगह बना ली है, हर दिन मीरा की फैन फॉलइंग बढती ही जा रही है।

Advertisement

ट्रांसपेरेंट जंपसूट
मीरा राजपूत के लेटेस्ट लुक की बात करें, तो उन्होने इस बार ब्लैक कलर की शीमरी ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहना है, जिसे उन्होने ब्लैक कोट के साथ मैच किया है। इसके साथ ही उन्होने ब्लैक कलर का की कोट कैरी किया है, मीरा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिये हाथ में एक ब्लैक कलच लिया है।