तबस्सुम और रमेश की लव स्टोरी का दुखद The End, अगले महीने आनी थी बारात

गरीबी में गुजर-बसर करने वाले जाकिर अपनी बेटी की शादी को लेकर कई अरमान पाले थे, लेकिन इस मनहूस खबर ने सबकुछ खत्म कर दिया।

New Delhi, Apr 24 : प्रेमी-प्रेमिका की गोली मारकर हत्या किये जाने की खबर से हरदोई जिले के बिलग्राम में हड़कंप मचा हुआ है, खून से लथ-पथ दोनों के शव पुरानी सीएचसी के अंदर पड़े हुए देखे गये, इसका पता लगते ही एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पूर्व अनिल कुमार यादव, एसडीएम बिलग्राम तथा सीओ बिलग्राम के फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरु कर दी, वैसे पुलिस इसे सुसाइड केस मान रही है, वहीं इलाके के लोग वारदात को हॉरर किलिंग कह रहे हैं।

Advertisement

दवा लेने घर से निकली थी युवती
बताया जा रहा है कि बिलग्राम कस्बे के मोहल्ला रफैयत गंज निवासी जाकिर की 26 साल की बेटी तबस्सुम उर्फ मुन्नी शनिवार को दिन में करीब 11 बजे बुखार की दवा लेने के लिये घर से निकली थी, इसके काफी देर बाद तक जब वो वापस नहीं लौटी, dead body तो उसकी खोजबीन की जाने लगी, इसी बीच दोपहर में शोर मच गया कि कस्बे की सदर बाजार में पुरानी सीएचसी के अंदर खून से लथपथ दो शव पड़े हुए हैं, इसका पता चलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

Advertisement

लाश के पास मिला तमंचा
एसपी, एएसपी, एसडीएम समेत फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची, इससे पहले काफी देर बाद एक शव की शिनाख्त तबस्सुम उर्फ मुन्नी और दूसरे शव की शिनाख्त 27 वर्षीय श्यामू पुत्र रमेश राठौर निवासी मोहल्ला मंजई कस्बा बिलग्राम के रुप में की गई, जहां पर दोनों शव पड़े हुए थे, वहीं पर 315 बोर का तमंचा और एक खोखा भी पाया गया था। पूरे इलाके में इस बात का शोर हो रहा है कि दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है, जबकि पुलिस इसे सुसाइड केस बता रही है, पुलिस के इस तर्क के बीच लोग इसे हॉरर किलिंग बता रहे हैं, एसपी राजेश द्विवेदी का कहना है कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है, मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जा रही है, जो भी सच्चाई होगी जल्द ही सामने आ जाएगी।

Advertisement

पीहर के अरमानों का निकला जनाजा
गरीबी में गुजर-बसर करने वाले जाकिर अपनी बेटी की शादी को लेकर कई अरमान पाले थे, लेकिन इस मनहूस खबर ने सबकुछ खत्म कर दिया, हर किसी का रो-रोकर बुरा हाल है, तबस्सुम उर्फ मुन्नी की शादी मल्लावां कस्बे में तय हुई थी, 16 मई को बारात आनी थी, मां-बाप बेटी को विदा करने के लिये दिन-रात मेहनत कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही दोनों इस दुनिया से विदा हो गये।

Tags :