सपा नेता का ‘बेहूदा बयान’, माता सीता और निषादराज को लेकर कही ऐसी बात

विकास यादव रविवार को गंगा में नाव यात्रा कर रहे थे, इसी दौरान उन्होने निषादराज तथा माता सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

New Delhi, Apr 25 : यूपी के भदोही में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष विकास यादव ने माता सीता तथा निषादराज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है, वीडियो वायरल होते ही विकास यादव का विरोध शुरु हो गया है, बीजेपी और अन्य लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सपा नेता को अपनी गलती का एहसास हो गया है, जिसके बाद उन्होने तुरंत बिना शर्त माफी मांग ली, और भविष्य में ऐसी बेतुकी बातें ना करने का वादा किया है।

Advertisement

नाव यात्रा पर टिप्पणी
विकास यादव रविवार को गंगा में नाव यात्रा कर रहे थे, इसी दौरान उन्होने निषादराज तथा माता सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, इस दौरान किसी ने उनकी टिप्पणी का वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया, फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।

Advertisement

हो रहा विरोध
सोशल मीडिया पर चारों तरफ विकास यादव का विरोध हो रहा है, फजीहत होता देख विकास यादव ने सोमवार सुबह-सुबह अपना वीडियो बयान जारी करते हुए माफी मांगी है, उन्होने माफी मांगते हुए कहा कि अनायास और गलती से उनके मुंह से ये बात निकल गई, इसके लिये वो शर्मिंदा हैं और माफी मांगते हैं, भविष्य में ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे।

Advertisement

क्या कहा था
आपको बता दें कि वायरल वीडियो में विकास यादव कह रहे हैं कि निषादराज की नजर सीता पर थी,   और वो सीता को ही नदी पार ले जाना चाहते थे, इस टिप्पणी के बाद विकास यादव की सोशल मीडिया पर खूब फजीहत हो रही है, अब देखना है कि उनके इस बयान का संज्ञान सपा हाईकमान भी लेते हैं या नहीं।