आयरा खान ने दोस्‍तों के साथ किया इंज्‍वॉय, कहा- ‘स्विमवेयर मॉडल बन सकती हूं’

आमिर खान की बेटी आयरा खान अकसर अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, एक बार फिर उन्‍होंने दोस्‍तों के साथ पूल में चिल करते हुए फोटोज शेयर की हैं ।

Advertisement

New Delhi, Apr 25: आयरा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं । बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना खान की बेटी आयरा फिल्‍मों में एक्‍ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं, लेकिन वो थिएटर करती हैं । डायरेक्‍शन सीख रही हैं । आयरा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्‍टेड हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं । रीसेन्‍टली उन्‍होंने दोस्‍तों साथ पूल पार्टी की तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

पूल में चिल करते हुए तस्‍वीरें की शेयर  
आयरा खान ने अपने दोस्तों के साथ रविवार को पूल पार्टी की और इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आयरा खान पूल में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। आयरा खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं।

Advertisement

मॉडल बनने की जताई इच्‍छा
आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम लोग स्वीम वियर मॉडल्स बन सकते हैं..गर्मियों में पूल में समय बिताने का मौका।’ तस्वीरों में आयरा खान मुस्कुराते हुए कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं । आयरा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का स्विमवेयर पहना हुअा है । एक दूसरी तस्वीर में वो अपने दोस्त को फ्रेंच फ्राई खिलाते नजर आ रही हैं।

तस्‍वीरों पर कॉमेंट
आयरा खान की इन तस्‍वीरों पर उनके फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं । किसी ने लिखा है आप बेहद खूबसूरत हो तो वहीं, एक यूजर ने लिखा है- मुंबई की गर्मी । कुछ फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी भी आयरा खान के लिए शेयर की हैं । आमिर और रीना ने 2002 में तलाक ले लिया था, इसके बाद आमिर ने दूसरी शादी कर ली । पिछले साल ही आमिर खान ने दूसरी पत्‍नी किरण राव से भी अलग होने की घोषणा की दी । बात करें आयरा की तो वो तब सुर्खियों में आई जब उन्‍होंने अपनी डिप्रेशन स्‍टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की । बहरहाल आयरा एक्टिंग से ज्‍यादा डायरेक्शन में इंट्रस्‍ट रखती हैं । उन्‍होंने 2019 में एक प्ले डायरेक्ट किया था ।