IPL के बीच बुरी खबर, मुंबई के ‘यॉर्कर किंग’ का हार्ट अटैक से निधन

मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज तथा 2006-07 में रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य रहे राजेश वर्मा का रविवार को अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है।

New Delhi, Apr 25 : इन दिनों दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें भारत में खेले जा रहे आईपीएल-15 पर है, दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में तमाम देशों के बड़े-बड़े क्रिकेटर खेल रहे हैं, लेकिन इस बीच क्रिकेट फैंस के लिये एक बुरी खबर आई है, दरअसल मुंबई के एक दिग्गज क्रिकेटर का अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया है।

Advertisement

दुनिया को कहा अलविदा
मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज तथा 2006-07 में रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य रहे राजेश वर्मा का रविवार को अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है, राजेश वर्मा अभी सिर्फ 40 साल के ही थे, cricket news3 मुंबई के उनके पूर्व साली क्रिकेटर भाविन ठक्कर ने उनके निधन की पुष्टि की है, अपने करियर में 7 प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले राजेश 2006-07 में मुंबई रणजी टीम के सदस्य रहे थे।

Advertisement

घरेलू क्रिकेट में नाम
राजेश वर्मा ने 2002-03 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्यू किया, पंजाब के खिलाफ 2008 में अपना आखिरी मैच खेला, cricket उन्होने 7 मैचों में 23 विकेट अपने नाम किये, इसके अलावा उन्होने 11 लिस्ट ए मैच खेलकर 20 विकेट झटके, राजेश ने विश्वकप जीत चुके दिग्गज क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर के एल्फ एकेडमी से जुड़े थे।

Advertisement

यॉर्कर के लिये मशहूर
राजेश वर्मा ने बहुत ही कम समय में घरेलू क्रिकेट में अच्छा नाम कमा लिया था, खासकर वो अपनी यॉर्कर गेंदों के लिये काफी फेमस थे, उनका एक पारी में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी रिकॉर्ड 97 रन देकर 5 विकेट लेना रहा, इसके अलावा 4 टी-20 मैच में राजेश ने 5 विकेट हासिल किये थे।