मनोज तिवारी ने भगवंत मान को भेजा संदेश, कर रहे फोन का इंतजार, जानिये पूरा मामला

मनोज तिवारी ने कहा कि वो सीएम भगवंत मान को उन स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक में लो जाएंगे, जिनके नाम उन्होने नोट कर रखे हैं।

New Delhi, Apr 26 : पंजाब के मंख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार से दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर हैं, दिल्ली पहुंचकर सबसे पहले उन्होने कालकाजी के डॉ. बीआर अंबेडकर स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस का दौरा किया, इसके बाद मान दिल्ली के चर्चित मोहल्ला क्लीनिक पहुंचे, इस दौरान उनके साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे, वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सीएम भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर बात करते हुए कहा कि उन्होने भगवंत मान को मैसेज भेजा है, उनके फोन कॉल को इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

भगवंत मान के फोन का इंतजार
मनोज तिवारी ने कहा कि वो सीएम भगवंत मान को उन स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक में लो जाएंगे, जिनके नाम उन्होने नोट कर रखे हैं, मनोज तिवारी दिल्ली पहुंचे पंजाब के सीएम को सलाह देते हुए लिखा, manoj tiwari भगवंत मान भाई जी दिल्ली में प्रदूषण बहुत ज्यादा है, मास्क जरुर लगाना, नहीं तो प्रदूषण के कारण आपको भी नजला खांसी जुकाम हो जाएगा, डेमो स्कूल, क्लिनिक देखने के बाद आप मुझे कॉल करें, तो नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हम मिलकर देखते हैं, केजरीवाल जी भी आये, तो ठीक नहीं तो आप खुद सीएम हैं, सच तो देखना होगा।

Advertisement

आप सिर्फ मॉडल दिखा रही है रियलिटी नहीं
पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि आप दिल्ली मॉडल के नाम पर सिर्फ 1 स्कूल बनाती है, उसे ही सबको दिखाती है, उन्होने कहा कि 15-16 स्कूल ऐसे हैं, लेकिन 1024 स्कूलों में से बचे हुए स्कूलों की जो जर्जर हालत है, bhagwant mann जहां टॉयलेट नहीं है, स्कूल की बिल्डिंग गिरने वाली है, उसे भी तो दिखाया जाए, सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आप सिर्फ मॉडल दिखा रही है रिएलिटी नहीं, ये सिर्फ झूठ परोस रहे हैं।

Advertisement

केजरीवाल के जाल में मत फंसना
एक और ट्वीट में बीजेपी सांसद ने कहा कि भाई भगवंत मान जी आप केजरीवाल के जाल में मत फंसना, आपका नया करियर अभी शुरु हुआ है, आप तो पुराने साथी रहे हो लोकसभा में भी, तो चलो 2-3 स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक मैं भी आपको नॉर्थईस्ट दिल्ली में दिखाता हूं, अब आप सीएम हैं, तो सच तो देखना भी चाहिये, स्कूल के कमरों में कड़ी कुंडे वाली छत का दाम क्या होगा, ये भी पता करेंगे। मनोज तिवारी ने मान और केजरीवाल दोनों को घेरते हुए कहा कि केजरीवाल और भगवंत मान दिल्ली में बिना मास्क घूम रहे हैं, ये लोग नियमों से ऊपर हैं क्या, उन्होने कहा कि ये लोग अपने ही नियम भूल गये हैं, अपनी सरकार को 500 रुपये जुर्माना दें, और बच्चों के जीवन को जोखिम में ना डालें।