हनुमान चालीसा पाठ केस में डी-गैंग की एंट्री, संजय राउत का राणा दंपत्ति पर गंभीर आरोप

शिवसेना सांसद ने कहा कि यूसुफ की गैरकानूनी कमाई का हिस्सा अब भी नवनीत राणा के खाते में है, इसलिये ईडी को भी जल्द राणा को चाय पिलानी चाहिये।

New Delhi, Apr 27 : महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर शुरु हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और शिवसेना के बीच इस मामले को लेकर जुबानी जंग शुरु हो गई है, इस बीच शिवसेना राज्यसभा सांसद संजय राउत ने राणा दंपत्ति और बीजेपी पर हमला बोला है।

Advertisement

यूसुफ लकड़ावाला से जोड़े तार
संजय राउत ने आरोप लगाया कि ईडी को राणा दंपत्ति की जांच करनी चाहिये, Sanjay Raut साथ ही उन्होने ये भी कहा कि यूसुफ लकड़ावाला से राणा दंपत्ति ने लेन-देन की थी, ईडी ने लकड़ावाला को 200 करोड़ रुपये की मनी लांड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था, फिर लॉकअप में ही उसकी मौत हो गई थी।

Advertisement

नवनीत राणा के खाते में यूसुफ के पैसे
शिवसेना सांसद ने कहा कि यूसुफ की गैरकानूनी कमाई का हिस्सा अब भी नवनीत राणा के खाते में है, इसलिये ईडी को भी जल्द राणा को चाय पिलानी चाहिये, उन्होने कहा कि बीजेपी इस मामले में आखिर क्यों चुप है, Navneet rana ravi राणा को क्यों बचाया जा रहा है, जिसके डी-गैंग से सीधे संबंध हैं, चाय पिलाने को लेकर राउत ने राणा पर तंज कसा है, क्योंकि मंगलवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर से नवनीत राणा का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वो खार पुलिस स्टेशन के भीतर चाय पीती दिख रही हैं।

Advertisement

शिकायत मिली तो होगी कार्रवाई
शिवसेना नेता के बयान पर महाराष्ट्र सरकार के सूत्रों ने कहा कि अगर यूसुफ लकड़ावाला मामले में कोई नई शिकायत मिली, तो उस पर कार्रवाई की जाएगी, अभी तक मामले में कोई नई शिकायत नहीं मिली है, Navneet Rana हालांकि ये बात चुनावी पत्र में नवनीत राणा ने पहले बी बताई हुई है और ये एक पुराना मामला है। दूसरी ओर प्रदेश के होम मिनिस्टर दिलीप वलसे पाटिल ने कमिश्नर संजय पांडेये के साथ मीटिंग करने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे के निवास पर बैठक करेंगे, बैठक में राणा दंपत्ति मामला, चांदीवाल कमीशन की रिपोर्ट और किरीट सोमैया अटैक पर बातचीत हो सकती है।