टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी है IAS अफसर, इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती हैं पर्सनल तस्‍वीरें

टीना डाबी की शादी में उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी जमकर धमाल मचाया । क्‍या आप जानते हैं, रिया भी आईएएस अधिकारी हैं ।

New DelhiI, April 27: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी हमेशा चर्चा में रहती है । रिया भी अपनी बड़ी बहन जैसी ही IAS अधिकारी हैं । टीना डाबी ने UPSC सिविल सेवा परीक्षा जहां 2016 में टॉप की थी, वहीं, उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने यूपीएससी 2020 के परीक्षा में 15 वीं रैंक हासिल की है । रिया ने 23 साल की कम उम्र में अपने पहले ही प्रयास में UPSC में शानदार रैंक हासिल की । रिया, बड़ी बहन टीना को अपनी प्रेरणा मानती हैं ।

Advertisement

राजस्‍थान कैडर की अफसर
रिया डाबी को भी अपनी बड़ी बहन टीना की ही तरह राजस्थान कैडर मिला है ।  रिया की Lal Bahadur Shastri National Academy Of Administration Mussorie में ट्रेनिंग चल रही है ।

Advertisement

रिया भी बहुत जल्द प्रशासनिक अफ़सर के तौर पर अपनी सेवाएं राजस्थान में शुरू करेंगे । रिया ने भी दिल्ली के श्री राम कॉलेज से पढ़ाई की है, जब टीना डाबी IAS में सलेक्ट हुई थी तब रिया डाबी स्कूल में थी । डाबी परिवार मूल रूप से भोपाल का रहने वाला है ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव हैं रिया
रिया डाबी ने हाल ही में बहन टीना डाबी की शादी में जमकर धमाल मचाया । उन्‍होंने इस Wedding से जुड़ी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । उन्‍होंने अपना वेडिंग डे आउटफिट भी शेयर किया है । रिया इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं । उन्‍होंने अपनी कई सारी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं । रिया ने टीना डाबी के साथ और अपने पैरेंट्स के साथ भी तस्‍वीरें शेयर की हुई हैं ।