पहली ने 6 महीने में ही दे दी थी जान, अब दूसरी से मांग रहे तलाक, जानिये कौन है पवन सिंह की पत्नी

पवन सिंह भले ही पेशेवर तरीके से सफल रहे हों, लेकिन उनकी निजी जिंदगी पर नजर डालेंगे, तो ये पूरी तरह से बिखरी हुई नजर आती है।

New Delhi, Apr 28 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं, पवन सिंह की शादीशुदा जिंदगी फिर विवादों में है, उनकी शादी अब कोर्ट तक पहुंच चुकी है, उन्होने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की मांग की है। पवन भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं, वो एक्टर होने के साथ-साथ फेमस सिंगर भी हैं, ऐसे में उनकी शादीशुदा जिंदगी में चल रहे तनाव की खबर हर तरफ फैल गई है, पवन की पत्नी ज्योति ने उन पर मारपीट करने, गाली-गलौच करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाये हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योति सिंह पवन की पहली नहीं बल्कि दूसरी पत्नी हैं।

Advertisement

6 महीने में सुसाइड
पवन सिंह की पहली पत्नी ने शादी के 6 महीने बाद ही सुसाइड कर ली थी, पहली पत्नी की मौत के बाद सिंगर ने ज्योति सिंह से 6 मार्च 2018 को दूसरी शादी की, ज्योति यूपी के बलिया की रहने वाली है, जबकि उनकी पहली पत्नी उनकी भाभी की बहन थी।

Advertisement

घर वालों की मर्जी से शादी
रिपोर्ट्स के अनुसार पवन ने ज्योति सिंह से शादी अपने घर वालों की मर्जी से की थी, ऐसा भी कहा जाता है कि उन्होने ये शादी घर वालों के दबाव में आकर की थी, उन दिनों उनका नाम खुलेआम एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा जाता था, खुद अक्षरा ने भी रिलेशनशिप की बात कबूली थी, लेकिन ज्योति से शादी के बाद उन्होने पवन पर कई तरह के आरोप लगाये थे।

Advertisement

लाइमलाइट से दूर
पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार हैं, उनकी पत्नी ज्योति लाइमलाइट से उतना ही दूर रहना पसंद करती है, हालांकि ज्योति अपने पति के साथ अकसर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन और ज्योति सिंह के पारिवारिक संबंध थे, जिसके बाद दोनों के घर वालों ने इनकी शादी तय की, ये भी कहा जाता है कि जब ज्योति की शादी पवन सिंह से हुई, तो वो ग्रेजुएशन कर रही थी।

तबाह निजी जीवन
पवन सिंह भले ही पेशेवर तरीके से सफल रहे हों, लेकिन उनकी निजी जिंदगी पर नजर डालेंगे, तो ये पूरी तरह से बिखरी हुई नजर आती है, पवन को ना तो पहली पत्नी का साथ मिला, अब दूसरी पत्नी से भी विवाद हो रहा है, प्रेमिका अक्षरा सिंह ने भी कई तरह के आरोप लगाये थे।